हाईवा के चपेट में आने से युवक की मौत, सड़क जाम

चौसा, मधेपुरा/ प्रखंड के फुलौत के बरिखाल में बन रहे एनएच 106 पुल निर्माण कार्य के दौरान एक युवक की हाईवा के चपेट में आ जाने से मौके पर ही मौत हो गई। घटना बुधवार की सुबह पांच बजे की बताई जा रही है। मृतक की पहचान मोरसंडा पंचायत के श्रीपुर बासा वार्ड संख्या 08 निवासी भागीरत सिंह के 24 वर्षीय पुत्र विकास कुमार के रूप में की गई। मृतक तीन भाई में सबसे छोटा था जो कुछ दिन पूर्व ही बिहार पुलिस का परीक्षा पास कर अपने दौड़ की तैयारी में जुटा था।

स्थानिय ग्रामीणों का कहना है कि एनएच विभाग के हाईवा के द्वारा उसे कुचल दिया गया और ड्राइवर वाहन लेकर मौके से फरार हो गया. घटना की खबर सुनकर परिजनों एवं आसपास के लोगों की मौके पर भीड़ जुट गई एवं ग्रामीणों द्वारा एनएच 106 उदाकिशुनगंज से फुलौत के बीच डाकबंगला चौक मार्ग को बाधित कर दिया। फिलहाल घटना को लेकर एक ड्राइवर को हिरासत में लिया गया है जिससे पूछताछ की जा रही है। फिलहाल घटना करने वाले वाहन एवं ड्राइवर की कोई अता पता नहीं चल पाया है जिसके तलाश में फुलौत थाना अध्यक्ष की टीम जांच में जुटी हुई है।

परिजनों का कहना है कि जब तक कि हमें उचित मुआवजा एवं घटना के संदर्भ में किसी की गिरफ्तारी नहीं होती है तब तक शव लेकर हम लोग विरोध करते रहेंगे।

Comments (0)
Add Comment