युवक को अपराधियों ने मारी गोली

राजीव कुमार/गम्हरिया, मधेपुरा/गम्हरिया में पुलिस का ख़ौफ़ अपराधियों के बीच नहीं रह गया है। अपराधियों के द्वारा लगातार घटनाएं की जा रही है। अपराधियों के द्वारा रविवार की रात करीव 9:45 बजे घटना को अंजाम दिया है। अपराधियों ने आज अपना निशाना एक युवक को बनाया है ।अपराधियों के द्वारा गोली चलाई गई है गोली लगने से एक युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गया है। जख्मी का ईलाज मधेपुरा के मेडिकल कॉलेज अस्पताल में चल रहा है।

बताया जा रहा है की गम्हरिया थाना क्षेत्र के इटवा गांव वार्ड नंबर 3 निवासी कारम लाल मेहता के पुत्र दीपक कुमार उम्र करीब 23 वर्ष के ऊपर गोली चलाई गई है ।पीड़ित के परिजनों के द्वारा बताया गया कि दीपक घर से पश्चिम नहर की ओर मोबाइल से बात करते हुए जा रहे थे की नहर के समीप पहुंचते ही पीछे से दो बाइक पर सवार चार की संख्या में अज्ञात अपराधियों के द्वारा मोबाइल  छीनने का प्रयास किया गया जिसका विरोध करने पर अपराधियों के द्वारा पीछे से गोली मार दी गई।गोली युवक के कमर में लगी है। गोली लगने से युवक  गंभीर रूप से जख्मी हो गया है।गोली  की आवाज होने पर आसपास के लोग घटनास्थल पर पहुंचे जहां जख्मी को ईलाज के लिए मधेपुरा मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है,जहाँ जख्मी युवक का इलाज चल रहा है ।

घटना की जानकारी लेने के लिए गम्हरिया थाना अध्यक्ष को फोन किया गया लेकिन थाना अध्यक्ष के द्वारा फोन रिसीव नहीं किया गया ।घटना की जानकारी जंगल में लगे आग की तरह फैल गया है।घटना से गम्हरिया में दहशत और भय  का माहौल है।

Comments (0)
Add Comment