पप्पू यादव की जीत पर कार्यकर्ताओं ने जमकर की आतिशबाजी,मनाया जश्न

ढोल नगाड़े बजाकर और मिठाई खिलाकर जश्न मनाया

कोसी टाइम्स संवाददाता,मधेपुरा

पूर्णिया लोकसभा सीट से निर्दलीय प्रत्याशी राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव की जीत पर गुरुवार की शाम मधेपुरा में कार्यकर्ताओं जमकर आतिशबाजी कर जश्न मनाया। शहर के कॉलेज चौक पर ढोल-नगाड़े के साथ जश्न मनाया। समर्थकों ने एक-दूसरे को अबीर-गुलाल और मिठाई खिलाकर बधाई दी।

मौके पर जाप के पूर्व जिला अध्यक्ष मोहन मंडल एवं रामकुमार यादव ने कहा कि सत्ता पक्ष के तमाम नेताओं के पूर्णिया में कैंप करने, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का सभा, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के तीन दिनों के प्रवास के बावजूद पूर्णिया ने अपना बेटा पप्पू यादव को जो आशीर्वाद दिया, उसके लिए हम सभी उनका हमेशा आभारी रहेंगे। विमल किशोर गौतम, अजीर बिहारी एवं डॉ. अनिल अनल ने कहा कि विपक्ष के द्वारा हमारे नेता की राजनीतिक हत्या करने के बाद भी उसे हराने के लिए नेता प्रतिपक्ष के द्वारा अपने साथ 50 विधायक और खुद चार दिनों से कैंप करने के बावजूद भी पूर्णिया की जनता ने करारा जवाब दिया।

वहीं पूर्व छात्र जिला अध्यक्ष रोशन कुमार बिट्टू एवं पूर्व युवा अध्यक्ष गोपी कृष्ण उर्फ वीडियो यादव और रामचंद्र यदुवंशी ने कहा कि हमारे नेता पप्पू यादव की जीत से पूरे देश को यह संदेश दिया कि पटना और दिल्ली यह तय नहीं करेगा की मेरा सांसद कौन होगा। सेवा संघर्ष करने वालों की अब जीत होगी।

मौके पर सिंहेश्वर के उप प्रमुख मुकेश कुमार, पूर्व छात्र प्रदेश महासचिव अमन कुमार रितेश, देवाशीष पासवान ने कहा कि युवा, छात्र, बेरोजगार, गरीब, बेबस, लाचार व्यक्ति के लोगों के लिए पप्पू यादव ने सदैव काम किए हैं। जिसका प्रतिफल है कि पूर्णिया की जनता जाति-पार्टी से ऊपर उठकर अपने बेटा को जीता कर एक नया इतिहास लिख दिया। पटना विश्वविद्यालय के छात्र नेता प्रेम सम्राट कहा कि यह जीत आम अवाम की जीत है। यह पप्पू यादव के सेवा और संघर्ष की जीत है।।

मौके पर वरिष्ठ नेता अरुण कुमार, युवा नेता प्रिंस गौतम, प्रशांत यादव, वार्ड पार्षद प्रतिनिधि सीताराम यादव, इसरार अहमद, भानु प्रताप, रामचंद्र यदुवंशी, युवा रंजन, शैलेंद्र कुमार, सौरभ कुमार, सामंत यादव, राजू मन्नू, रामप्रवेश यादव, प्रवीण कुमार, अभिनाश सिंह, निगम राज, मो. सलाम, रंजीत रॉकी,सुशांत,रौशन आर्या, छोटू यादव, राजा बाबू, आनंद शंकर, मो. इरफान, पिंटू यादव, विवेक यादव, दीपक यादव, सुशील कुमार, अनिल, अजय यादव समेत काफी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद थे।

Comments (0)
Add Comment