अतिक्रमण हटाने का कार्य शुरू, लगातार चलेगा अभियान

कोसी टाइम्स प्रतिनिधि@सिंहेश्वर, मधेपुरा
जिला पदाधिकारी के निर्देश पर आगामी श्रावणी मेला को देखते हुए बाजार से अतिक्रमण हटाने का काम शुरू कर दिया गया है.

अंचलाधिकारी नवीन कुमार सिंह ने बताया कि रविवार को भी अतिक्रमण हटाने का काम किया गया है जो आगे भी लगातार जारी रहेगा. आगामी 22 जुलाई का शिव आस्था का महीना सावन महीने की शुरुआत होने वाला है. जिसको लेकर यह अतिक्रमण हटाओ अभियान चलाया जा रहा है.

दूसरी तरफ श्रावण माह में श्रद्धालु को किसी भी प्रकार की परेशानी न हो इसके लिए प्रशासन लगातार बैठक कर रही है. ताकि शिव भक्तों को किसी प्रकार की परेशानी का समाना नहीं करना पड़े. रविवार को मंदिर मुख्य द्वार के बाई ओर, हाथी गेट, मंदिर रोड , सत्तू गली एवं मुख्य बाजार से पोस्ट ऑफिस रोड से ब्लॉक जाने मुख्य सड़क से अतिक्रमण हटाया गया.

अंचलाधिकारी ने बताया कि बाबा नगरी में आने वाले श्रद्धालु को किसी प्रकार की परेशानी न हो इसलिए चारों ओर से अतिक्रमण हटाने का काम किया जा रहा है.

मालूम हो कि पिछले दिनों राजस्व मंत्री दिलीप जायसवाल ने भी एक प्रेस कांफ्रेंस कर श्रावणी मेले को लेकर अतिक्रमण हटाने का निर्देश जिला के वरीय अधिकारी सहित अंचलाधिकारी को दिया था. जिसके बाद प्रशासन पूरी तरह से अतिक्रमण हटाने का काम कर रही है.

अतिक्रमण हटाने के दौरान एसडीएम संतोष कुमार, थानाध्यक्ष बिरेंद्र राम, नगर पंचायत के कार्यपालक पदाधिकारी राजकुमार कुशवाहा सहित पुलिस के जवान मौजूद थे.

Comments (0)
Add Comment