भटगामा-नवगछिया फोर वे पर कार और टेंपो की जोरदार टक्कर,2 लोगों की मौत-आधे दर्जन घायल

मधेपुरा ब्यूरो/भटगामा नवगछिया फोर वे मुख्य मार्ग पर गुरुवार की देर संध्या में कार और टेंपो के जोरदार टक्कर में 2 लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।जबकि आधे दर्जन लोगों के घायल होने की सूचना है।

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक तो भटगामा से नवगछिया की ओर जा रहे हैं ऑटो में चौसा की ओर से ही आ रही तेज रफ्तार की कार ने खलीफा टोला पुलिस चेक पोस्ट के पास पीछे से जोरदार तरीके से धक्का मार दिया। धक्का लगते ही ऑटो कुछ दूर ऊपर उठकर पुनः जमीन पर पटकन खाए।जिससे टेंपो की पूरी तरह से परखच्चे उड़ गया और उसमें सवार दो लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। वही कार में सवार चौसा सीएससी में कार्यरत शशि जायसवाल के पुत्र विष्णु कुमार अपनी शादी के समान खरीदारी के लिए दोस्तों के साथ भागलपुर गए थे औऱ वापस अपने घर जा रहे थे । प्राप्त जानकारी के अनुसार कार में भी लगभग 5 लोग सवार थे। इसी दौरान दुर्घटना के शिकार हो गए।

बताया जा रहा है कि दुर्घटनाग्रस्त कार में घायल विष्णु के अलावे डॉ विक्रांत कुमार, बौआ कुमार एवं अन्य 3 लोग मौजूद थे जो घायल हो गए। वहीं घटना की जानकारी मिलते ही नवगछिया एसडीपीओ दिलीप कुमार, कदवा और नवगछिया की पुलिस टीम, चौसा अंचल अधिकारी राकेश कुमार सिंह, थानाध्यक्ष चौसा किशोर कुमार आदि ने दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर घायल को फौरन इलाज के लिए नवगछिया अस्पताल भेजा। वही सबको नवगछिया पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

मालूम हो कि ऑटो पर सवार मृतक की पहचान पूर्णिया जिले के रुपौली प्रखंड अंतर्गत मोहनपुर ओपी थाना क्षेत्र निवासी फुलेश्वर सिंह के पुत्र सुबोध सिंह और कटिहार जिले के कुर्शेला निवासी भागीरथ साह के पुत्र बसंत साह के रूप में हुई हैं। इस भीषण सड़क हादसे में ऑटो पर सवार 6 व्यक्ति घायल हुए हैं।जबकि कार पर सवार एक व्यक्ति घायल हुए हैं।घायलों की पहचान क्रमशः पूर्णिया जिले के मोहनपुर निवासी कृष्णदेव राय के पुत्र अजय राय, विलक्षण राय के पुत्र दिलखुश कुमार, सुबोध सिंह की पत्नी शबनम देवी, रामजी मंडल के पुत्र मुकेश मंडल और रानी देवी। भागलपुर जिले के रंगरा थाना क्षेत्र अंतर्गत मुरली चौक निवासी पुलिस सिंह के पुत्र रंजीत कुमार।वहीं कार पर सवार घायल युवक की पहचान मधेपुरा जिला के चौसा थाना क्षेत्र निवासी विनोद जायसवाल के पुत्र अमित कुमार उर्फ़ बौआ के रूप में रूप में हुई हैं।

डॉक्टरों ने 5 मरीज को प्राथमिक उपचार के बाद मायागंज रेफर कर दिया। वही कार सवार जख्मी अमित कुमार उर्फ बौआ को उसके परिजन ने रेफर कराकर निजी अस्पातल पूर्णिया ले गये।वहीं घटना स्थल पर पहुँचें चौसा पुलिस मानवता को दरकिनार कर, सीमा विवाद में उलझे रहे। जबकि विश्वनीय सूत्र बता रहें हैं कि घटना के बाद दुर्घटनाग्रस्त ऑटो, घटना में मौत हुई दोनों मृतक और तड़प रहें 3 जख्मी लोग चौसा थाना क्षेत्र में थे।सिर्फ कार पर सवार लोग और कार टेम्पू से 50 मीटर दूर पुलिस जिला नवगछिया क्षेत्र में थे।

Comments (0)
Add Comment