अज्ञात अपराधियों ने दुकान को बनाया निशाना,लाखों की हुई चोरी

👉 जनप्रतिनिधियों ने पुलिस के कार्यों पर उठाया उंगली 👉घटना उद्वेदन हेतु स्वान दस्ता टीम का गठन 👉प्रखंड प्रमुख शशि कुमार ने कहा पुलिस को अभिलंब अपनी कार्य शैली में सुधार लाने की जरूरत

राजीव कुमार

कोसी टाइम्स@गम्हरिया,मधेपुरा

गम्हरिया में इन दिनों चोरी और छित नई जैसी घटना आम बात हो गई है।अपराधियों के बीच इस वक्त पुलिस का इकवाल खत्म होता दिख रहा है।उक्त बातें कोसी टाइम्स नहीं कह रहा है।लोग गम्हरिया पुलिस की कार्यशैली पर सवाल कर रही है। यह बात पुलिस की सिस्टम और गम्हरिया की जनता सहित जनप्रतिनिधियों का कहना है।

मालूम हो कि बुधवार की देर रात गम्हरिया में अपराधियों ने एक दुकान को निशाना बनाया है जहां नगद सहित लाखों की चोरी की गई है।घटना गम्हरिया थानाक्षेत्र के सुपौल सिंघेश्वर मुख्य सड़क मार्ग पर स्थित चंदनपट्टी गांव की है जहां मुख्य सड़क मार्ग के उत्तर बगल स्थित एक किराना सहित हार्डवेयर दुकान की बताई गई है। पीड़ित दुकानदार शंकर ने कोसी टाइम्स को बताया कि बुधवार की देर रात अपराधियों के द्वारा दुकान का खिड़की तोड़कर दुकान में रखें 10,000 रुपये नगद सहित दुकान में रखे कुदाल,चापाकल, काटि,फीता, तेल, चावल,सर्फ, साबुन सहित दुकान के काउंटर में रखे रजिस्टर एवं अन्य सामानों की चोरी कर ली गई है।

पीड़ित दुकानदार शंकर ने बताया कि अपराधियों के द्वारा शायद गाड़ी लगाकर सामान को लादकर ले जाया गया है। बताया कि जब हम सुबह में अपने दुकान को खोलने आए तो देखे की दुकान के बगल में कुछ चावल गिरा हुआ है।  दुकान का शटर खोले तो हमारा होश उड़ गया। दुकान में रखें सभी सामान गायब थे।

घटना की जानकारी स्थानीय लोगों एवं जनप्रतिनिधियों को देते हुए थाना को सूचना दी गई।सूचना मिलते ही गम्हरिया थाना अध्यक्ष विकास कुमार दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर घटना की जानकारी ली ।

मौके पर मौजूद जिला परिषद प्रतिनिधि डॉक्टर रवि शंकर उर्फ पिंटू यादव ने कोसी टाइम्स को बताया कि गम्हरिया में अपराधियों के बीच पुलिस का इकबाल अब खत्म होता दिख रहा है। उन्होंने कहा की पुलिस की कार्य शैली अच्छी नहीं है जिससे अपराधियों का मनोबल बढ़ रहा है।

प्रखंड प्रमुख शशि कुमार ने कहा की पुलिस को अभिलंब अपनी कार्य शैली में सुधार लाने की जरूरत है आए दिन रोज गम्हरिया में घटनाएं घटित हो रही है ।

थाना अध्यक्ष विकास कुमार ने बताया कि चोरी की घटना को उद्वेदन करने हेतु स्वान दस्ता  टीम को भी बुलाया गया है। स्वान दस्ता टीम का सहारा लिया जा रहा है एवं पुलिस हरेक पहलुओं पर गंभीरता से जांच कर रही है। बहुत जल्द मामले का उद्वेदन कर लिया जाएगा। घटना की जानकारी मिलते ही इंस्पेक्टर राम लखन पंडित घटनास्थल पर पहुंचकर घटना की जानकारी ली एवं गम्हरिया थाना अध्यक्ष विकास कुमार को कई आवश्यक दिशा निर्देश दिया गया है ।अब देखना दिलचस्प होगा की चोरी की घटना को गम्हरिया पुलिस कब तक उद्वेदन कर लेती है। वैसे गम्हरिया में  जनप्रतिनिधियों एवं आम लोगों में पुलिस के प्रति नाराजगी साफ-साफ दिख रही है।

Comments (0)
Add Comment