देश में बेरोजगारी, महंगाई व तानाशाही चरम पर

मधेपुरा। वाम युवा संगठन एआईवाईएफ के राज्यव्यापी आह्वान पर जिला परिषद इकाई के बैनर तले सोमवार को कलेक्ट्रेट के पास पीएम नरेंद्र मोदी का पुतला जलाया गया। संगठन के जिला परिषद सदस्य हर्षवर्धन सिंह राठौर की अध्यक्षता में कार्यकर्ताओं ने पीएम नरेंद्र मोदी व केंद्र सरकार के विरोध में जमकर नारेबाजी की। उसके बाद पीएम का पुतला फूंक आक्रोश व्यक्त किया।

संगठन के राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य शंभू क्रांति ने कहा कि वर्तमान समय में देश नाजुक दौर से गुजर रहा है। केंद्र सरकार जाति-धर्म के नाम पर अपनी राजनीतिक रोटी सेंक आम आदमी को झांसा दे रही है। जिन वादों के साथ मोदी सत्ता में आए उन्हें मानों नैपथ्य में डाल दिया गया है। जिला सचिव सौरव कुमार ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी का एआईवाईएफ द्वारा राज्य व्यापी विरोध इस बात का प्रमाण है कि देश के युवा उनकी कार्यशाली से संतुष्ट नहीं हैं।

कहा उनके कार्यकाल में सबसे ज्यादा युवा ही छले गए हैं। कार्यक्रम की अध्यक्षता करते हुए जिलाध्यक्ष श्री राठौर ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी का नौ साल का कार्यकाल देश को कई दशक पीछे ले जाने वाला रहा। विभिन्न क्षेत्रों में निजीकरण ने मध्यम वर्ग के लोगों को बर्बाद करके रख दिया है। हर साल रोजगार देने का वादा सिर्फ जुमला ही रहा। महंगाई, बेरोजगारी, नई शिक्षा नीति आदि देश को उलझाने वाले रहे तो तानाशाही रवैया विश्व के आदर्श लोकतंत्र कहे जाने वाले भारत में ही लोकतंत्र पर प्रहार साबित हो रहा। अगर केंद्र सरकार ने अपने चुनावी वादों को जमीन पर नहीं उतारा तो अगले चुनाव में उनकी ही जमीन खिसक जाएगी।

पुतला दहन कार्यक्रम में सुमित कुमार, आशुतोष कुमार, अक्षुदेव यादव, पीयूष आनंद, बूटिश कुमार, प्रिंस कुमार आदि उपस्थित रहे।

Comments (0)
Add Comment