लूटपाट व फायरिंग मामले में दो को भेजा गया जेल, एक इलाजरत

सिंहेश्वर,मधेपुरा/ थाना क्षेत्र के केटावन में फाइनेंस कर्मी से लूट पाट व फायरिंग मामले में दो अपराधी को जेल भेज दिया गया है. जबकि एक घायल अभियुक्त का इलाज मेडिकल कॉलेज में किया जा रहा है. इस बाबत फाइनेंस कंपनी के मेनेजर कल्याण कुमार ने थाना में मामला दर्ज करवाया है.

आवेदन में पीड़ित ने बताया है कि वे लोग 28 जून को कलेक्शन का रूपया सीएसपी में जमा कर ब्रांच लौट रहा था. इसी दौरान जेकेएम प्लांट के सामने पक्की सड़क पर एक बाइक पर सवार तीन अपराधियों ने रोक लिया और लूटपाट का कोशिश करने लगा. इसी दौरान फायरिंग भी की गई. विरोध करने पर हथियार के बट से मारकर घायल भी कर दिया गया. इसी बीच एक अपराधी को हथियार के साथ पकड़कर पुलिस को सौंप दिया गया. जबकि दो अपराधी भागने में सफल रहे थे. इसी बीच जेब से छह हजार रुपया भी छीन लिया गया.

वहीं थानाध्यक्ष अरुण कुमार ने बताया कि उक्त कांड में संलिप्त दो लोग बुढ़ावे वार्ड संख्या 15 निवासी मिथलेश राम व चंपानगर वार्ड संख्या एक निवासी दिलीप चौहान को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है. यह भी बताया कि अपराधी के पास से एक देशी कट्टा, खोखा एक, अपराध उपयोग किया गया पल्सर बाईक बरामद हुआ. वही मिथलेश कुमार पर सिंहेश्वर थाना में दो कांड दर्ज है. जबकि दिलीप चौहान पर सिंहेश्वर थाना में एक कांड दर्ज है.

Comments (0)
Add Comment