अंग्रेजी शराब के साथ दो सगा भाई चढ़ा पुलिस के हत्थे

कुमोद सिंह/बनमा ईटहरी, सहरसा/ बनमा ईटहरी ओपी क्षेत्र के बर्पोखरिया गॉव से दक्षिण पक्की सड़क पर एक बाइक सवार शराब कारोबारी को ओपी पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर गिरफ्तार किया। गिरफ्तार कारोबारी के बैग से अंग्रेजी शराब के साथ एक बाइक भी जब्त किया गया है।

ओपी प्रभारी पदाधिकारी साजन पासवान ने बताया कि गिरफ्तार सलखुआ थाना के गोरगामा ढाला से सरबेला को आने वाली मुख्य मार्ग पर बरपोखरिया के समीप एक ग्लैमर बाइक पर दो सगे भाई शराब कारोबारी सरबेला निवासी जितेंद्र कुमार एवं प्रेमचंद कुमार दोनो पिता रमेश भगत जो दो बैग में लिए अंग्रेजी शराब लेकर गुजर रहा था। जिसे गुप्त सूचना के आधार पर एसआई विरेन्द्र साह ने अपने पुलिस टीम के साथ गिरफ्तार किया।

गिरफ्तार तस्कर के बैग से बरामद शराब में ऑफ़सर चॉइस कंपनी की 180 एमएल का 90 फ्रूटी डब्बा एवं 180 एमएल का 40 प्लास्टिक बोतल शराब बरामद किया गया। शराब कारोबारी के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज करते हुए जेल भेज दिया गया। इधर शराब तस्कर जितेंद्र कुमार ने बताया की बंगाल से बस के रास्ते सहरसा पहुंचा जहाँ ट्रैन के रास्ते सिमरी बख्तियारपुर आया और वहां से अपने घर पहुंचने के लिए छोटे भाई प्रेमचन्द्र कुमार को बुलाकर घर जा रहा था। जिस दौरान पुलिस ने हमे गिरफ्तार किया। प्रभारी साजन पासवान ने बताया कि प्राथमिक दर्ज करते हुए न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

Comments (0)
Add Comment