ट्रैक्टर और ऑटो की टक्कर में दो की मौत

मो० मुजाहिद आलम/कुमारखंड,मधेपुरा/ थाना क्षेत्र के लक्ष्मीपुर चंडी स्थान पंचायत के लक्ष्मीपुर गांव में मस्जिद के समीप मीरगंज से जदिया जाने वाली स्टेट हाईवे पर गुरुवार की रात करीब 8 बजे ट्रैक्टर और ऑटो की जबरदस्त टक्कर में ऑटो पर सवार दो व्यक्ति की घटना स्थल पर मौत हो गई । स्थानीय ग्रामीणों ने घटना की सूचना कुमारखंड थाना को दिया। थाना अध्यक्ष पुलिस फोर्स के साथ घटनास्थल पर पहुंच कर शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल मधेपुरा भेज दिया।

ऑटो और ट्रैक्टर को जब्त कर लिया गया है। ऑटो चालक और ट्रैक्टर चालक को गिरफ्तार कर थाना लाया गया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार मुरलीगंज थाना क्षेत्र के गंगापुर पंचायत स्थित जमुआहा टोला वार्ड नंबर 7 निवासी रामप्रसाद ऋषि देव और मुरलीगंज का थाना क्षेत्र के भगवानपुर टोला वार्ड नंबर 7 निवासी किन्नू ऋषि देव पूजा करने के लिए कुमारखंड थाना क्षेत्र के केवटगामा गांव पूजा करने आए हुए थे। घर लौटने के लिए केवटगामा चौक पर पहुंच कर कुमारखंड की ओर से आ रहे हैं ऑटो पर सवार होकर घर लौट रहे थे। जैसे ही लक्ष्मीपुर गांव स्थित मस्जिद के समीप पहुंचा कि मीरगंज की ओर से आ रहे नियंत्रित ट्रैक्टर ने जबरदस्त रूप से टक्कर मार दिया। जिस ऑटो पर सवार रामप्रसाद ऋषिदेव और किन्नू ऋषिदेव की घटनास्थल पर मौत हो गई। मौत की खबर सुनते ही परिजनों में कोहराम मच गया।

थानाध्यक्ष श्रीकांत शर्मा ने बताया ट्रैक्टर और ऑटो के जबरदस्त टक्कर में ऑटो सवार राम प्रसाद ऋषिदेव और किन्नू ऋषिदेव की मौत हो गई। शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। ट्रैक्टर और ऑटो को जब्त कर लिया गया है। ट्रैक्टर चालक और ऑटो चालक को गिरफ्तार कर हिरासत में लिया गया है। मृतक के परिजनों द्वारा आवेदन मिलने पर प्राथमिक की दर्ज कर गिरफ्तार दोनों चालक को जेल भेजने की कार्यवाही की जाएगी।

Comments (0)
Add Comment