बाइक के आमने सामने टक्कर में चालक समेत दो जख्मी

मो ० मुजाहिद आलम/कुमारखंड, मधेपुरा/कुमारखंड थाना क्षेत्र के रोता नल के पास सोमवार को देर शाम दो बाइक की आमने-सामने की टक्कर में बाइक चालक समेत दो व्यक्ति जख्मी हो गया। स्थानीय ग्रामीणों के सहयोग से परिजनों ने घायल को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कुमारखंड में भर्ती कराया। जहां ड्यूटी पर तैनात चिकित्सक ने प्राथमिक उपचार कर एक की हालत गंभीर देख बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल मधेपुरा रेफर कर दिया।

बताया गया कि टेंगराहा सिकियाहा पंचायत स्थित बरकुरवा वार्ड नंबर 15 निवासी  शिव शंकर कुमार अपने बाइक से  कुमारखंड में हो रहे व्यापार मंडल अध्यक्ष चुनाव समाप्त होने के बाद  लौट कर घर गए। फिर वहां से कुमारखंड आ रहे थे जैसे ही नल के पास पहुंचा की अचानक आगे से एक बाइक आया और दोनों बाइक की आमने-सामने की टक्कर में बाइक चालक शिव शंकर कुमार पीछे सवार विजेंद्र मुखिया जख्मी हो गया।

स्थानीय ग्रामीणों की सहयोग से घायल को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया जहां ड्यूटी पर तैनात चिकित्सक प्रवीन कुमार ने प्राथमिक उपचार कर बिजेंद्र मुखिया की हालत गंभीर देख बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल रेफर कर दिया।

Comments (0)
Add Comment