सुरसर नदी में दो बच्ची डूबी, लापता 

मो० मुजाहिद आलम/कुमारखंड, मधेपुरा/ कुमारखंड थाना क्षेत्र के रानीपट्टी सुखासन पंचायत स्थित सुखासन सुरसर नदी में नहाने के दौरान दो बच्ची डूबने से लापता हो गई। स्थानीय गोताखोर के द्वारा डुबकी लगाकर बच्ची की तलाश की जा रही है।

जानकारी के अनुसार सुखासन गांव वार्ड नंबर 5 निवासी राकेश कुमार कुमार की पुत्री अंशु कुमारी, विजय रजक की 13 वर्षीय पुत्री पुष्पा कुमारी, अमरजीत कुमार, सुधांशु कुमार,छोटू कुमार, कोमल कुमारी अपने घर से सभी एक साथ शनिवार को दिन के करीब 1:00 बजे सुरसर नदी में नहाने गए थे। नहाने के दौरान पुष्पा कुमारी और अंशु कुमारी का पैर फिसल कर गहरे पानी में जाने की वजह से डूब गई।

स्थानीय गोताखोर अजय रजक, प्रिंस कुमार, प्रदीप कुमार, आदित्य कुमार, सिंधु कुमार, बाबुल कुमार, रणधीर कुमार, रोहित कुमार द्वारा सुरसर नदी में डुबकी लगाकर पुष्पा कुमारी और अंशु कुमारी को काफी खोजबीन किया। दिन के करीब 4:30 तक अंशु कुमारी और पुष्पा कुमारी का पता नहीं चल पाया। स्थानीय ग्रामीणों ने घटना की सूचना कुमारखंड थाना और अंचलाधिकारी को दिया। सूचना मिलते ही 112 वाहन पुलिस और राजस्व कर्मचारी घटनास्थल पर पहुंच कर मामले की जानकारी लिया।

अंशु कुमारी की मां तरुणा देवी और पुष्पा कुमारी की मां सुशीला देवी  अन्य परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। मां अपनी बेटी को पुकार कर बेहोश हो जाती और अन्य परिजन और महिला चेहरे पर पानी का फुहारा मार कर उन्हें होश में लाने का प्रयास कर रही थी ।

Comments (0)
Add Comment