देशी कट्टा के साथ दो गिरफ्तार

सोनबरसा राज, सहरसा/ बसनही थाना पुलिस ने लोडेड देशी कट्टा के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया। मिली जानकारी अनुसार बसनही पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर बड़सम गांव के समीप से बाइक सवार एक व्यक्ति को लोडेड देशी कट्टा के साथ गिरफ्तार कर लिया गया।

इस बाबत थानाध्यक्ष अविनाश कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर बड़सम गांव के समीप हीरो पेशन प्रो बाइक सवार व्यक्ति को रोके जाने व जांच के क्रम में व्यक्ति के पास से लोडेड देशी कट्टा बरामद किया गया। बरामद हथियार व बाइक को जब्त कर व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया गया। गिरफ्तार व्यक्ति की पहचान मोकमा पंचायत के बिजुलिया गांव निवासी रूपेश कुमार यादव के रूप में किया गया। जिसके विरुद्ध मामला दर्ज कर अग्रेतर कार्रवाई की जा रही है।

वहीं दूसरी ओर काशनगर ओपी पुलिस ने संध्या गस्ती के दौरान कोपा स्थित महंथ कचहरी के समीप से एक व्यक्ति को एक देशी कट्टा व कारतूस के साथ गिरफ्तार कर लिया। इस बाबत ओपी अध्यक्ष अरमोद कुमार ने बताया कि गस्ती के दौरान कोपा गांव स्थित महंथ कचहरी के समीप शक के आधार पर एक व्यक्ति को रोके जाने व जांच के क्रम में व्यक्ति के पास से एक देशी कट्टा व कारतूस बरामद किया गया। बरामद हथियार को जब्त कर व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया गया। गिरफ्तार व्यक्ति की पहचान मौरा टोला पिपड़ा मुशहरी निवासी मनोज सादा के रूप में किया गया। जिसके विरुद्ध मामला दर्ज कर अग्रेतर कार्रवाई की जा रही है।

Comments (0)
Add Comment