मधेपुरा इंजीनियरिंग कॉलेज के तुषार का एचसीएल में हुआ प्लेसमेंट

मधेपुरा/ मधेपुरा इंजीनियरिंग कॉलेज के छात्रों का प्लेसमेंट लगातार जारी है।एक बार फिर साइंस एंड टेक्नोलॉजी विभाग के द्वारा आयोजित पूल कैंपस में बी॰ पी॰ मंडल अभियंत्रण महाविद्यालय, मधेपुरा के छात्र तुषार आनंद (Tushar Anand), मैकेनिकल ब्रांच के छात्र का चयन एचसीएल टेक्नोलॉजी में हुआ है। तुषार आनंद का चयन एचसीएल के द्वारा 3 लाख के पैकेज पर किया गया है, जो कि मैकेनिकल ब्रांच के छठे सेमेस्टर का छात्र हैं।

यांत्रिक अभियांत्रिकी विभाग के एचओडी डॉ अजय गिरी ने बधाई देते हुए तुषार के उज्वल भविष्य की कामना की है।महाविद्यालय के प्राचार्य प्रो. अरबिंद कुमार अमर और ट्रेनिंग एंड प्लेसमेंट इंचार्ज प्रो. मनोज कुमार साह ने प्रशंसा जाहिर करते हुए कहा कि यहां हमारे कॉलेज के छात्रों का लगातार प्लेसमेंट हो रहा है। शालिनी प्रिया कंप्यूटर साइंस एंड इंजीनियरिंग, 2018-22 बैच के छात्र का चयन पथ इंफोटेक , नॉएडा (Path Infotech, Noida) में 3 लाख के पैकेज पर ऑफ कैंपस के दवारा हुआ है।

रागिनी कुमारी (Ragini Kumari), कंप्यूटर साइंस एंड इंजीनियरिंग 2018-22 22 बैच की छात्रा का चयन एचसीएल कंपनी में पहले हुआ है जो की साइंस एंड टेक्नोलॉजी विभाग के प्लेसमेंट ड्राइव विभाग के असिस्टेंट डायरेक्टर मो0 अतिकुर रहमान के देखरेख में आयोजित किया गया था।

ट्रेनिंग एंड प्लेसमेंट इंचार्ज प्रोफ मनोज कुमार साह ने बताया की अब वह पुराने दिन गए जब आपको नौकरी सिर्फ इंटरव्यू से मिल जाती थी आज के दौर में नौकरी में चयन मात्र आपके एकेडमिक प्रदर्शन और स्किल पर निर्भर नहीं होता आज आपके पर्सनालिटी, लैंग्वेज स्किल, कम्युनिकेशन स्किल्स और अनेक अनेक काबिलियत को अलग-अलग तरीके से देखा जाता है। आज के दौर में ग्रुप डिस्कशन चयन प्रक्रिया का एक अभिन्न अंग बन के आया है। ग्रुप डिस्कशन के माध्यम से उम्मीदवार के ज्ञान के साथ-साथ उनकी बातचीत का स्टाइल, तथ्यों के साथ पेश करने की क्षमता का भी पता चलता है।

जन संपर्क और सूचना प्रभारी प्रो0 राज कुमार ने चयनित छात्रों के उज्वल भविष्य की कामना करते हुए भविष्य में बेहतर करने हेतु लगातार प्रयत्नशील रहने का अपील किया।

Comments (0)
Add Comment