पोल खोल हल्ला बोल अभियान के तहत निकाला मशाल जुलुस

शंकरपुर,मधेपुरा/ केद्र सरकार के विरोध में प्रखंड जदयू कार्यकर्ताओं ने शुक्रवार की शाम पोल खोल हल्ला बोल अभियान के तहत प्रखंड अध्यक्ष मनोज कुमार यादव के नेतृत्व में मशाल जुलूस निकाला। मशाल जुलूस में शामिल कार्यकर्ताओं ने केंद्र सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। मशाल जुलूस  प्रखंंड कार्यालय के निकट से बाजार के चौक होते हुए मौजमा चौक पर समापन किया गया। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने बीजेपी भगाओ देश बचाओ, नरेंद्र मोदी होश में आओ जैसे नारे लगाए।

इस दौरान वक्ताओं ने कहा कि केंद्र सरकार की तानाशाही, जातीय जनगणना का विरोध, मंहगाई, बेरोजगारी व भ्रष्टाचार के खिलाफ यह जुलूस है।भाजपा और पीएम मोदी ने जो पिछले चुनाव में देश की जनता के सामने वादे किए थे वे सारे झूठे निकले। न तो विदेश से काला धन वापस आया और न ही लोगों के खाते में 15-15 लाख रुपए जमा हुए। केंद्र सरकार की जन विरोधी नीतियों से अब देश की जनता परेशान हो चुकी है। महंगाई चरम सीमा पर है। पेट्रोल, डीजल व रसोई गैस के दामों ने आम आदमी की कमर तोड़ कर रख दी है। देश की जनता आप सजग हो चुकी है वह अब बीजेपी वालों के झूठे वादों में फंसने वाली नहीं है। उनके सभी जुमले एवं गलत नीतियों का जवाब जनता आने वाले संसदीय चुनाव में देगी।

मौके पर जदयू जिला उपाध्यक्ष पारसमणि आजाद, पप्पू राय,प्रदीप कुमार, प्रदीप ठाकुर, तपेश मंडल, महेन्द्र ऋषिदेव, रंजीत ऋषिदेव, बाँबी कुमार समेत दर्जनों कार्यकर्ता मौजूद थे।

Comments (0)
Add Comment