पूर्व के विवाद को लेकर हुए मारपीट की घटना में तीन लोग घायल

मो ० मुजाहिद आलम

कोसी टाइम्स@कुमारखंड,मधेपुरा

कुमारखंड थाना क्षेत्र के लक्ष्मीपुर चंडी स्थान पंचायत स्थित लक्ष्मीपुर वार्ड नंबर 5 में शनिवार को दिन के करीब 4:00 बजे पूर्व से चले आए विवाद को लेकर मारपीट की घटना में एक पक्ष के तीन लोग घायल हो गए। स्थानीय ग्रामीणों के सहयोग से घायल को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कुमारखंड में भर्ती कराया। जहां ड्यूटी पर तैनात चिकित्सक द्वारा इलाज किया गया है।

बताया गया कि लक्ष्मीपुर वार्ड नंबर 5 निवासी बद्री मंडल दूसरा पक्ष के राजेश कुमार के बीच पूर्व से प्रेम प्रसंग को लेकर विवाद चल रहा। घायल एक पक्ष के तारा देवी ने आरोप लगाते हुए बताया मेरा बेटा चंदन कुमार प्रेम प्रसंग में गांव के ही एक लड़की से शादी कर गुजर बसर कर रहे हैं। दूसरा पक्ष के राजेश कुमार राजा कुमार आशा देवी गाली गलौज करते रहते हैं। गाली गलौज का विरोध किए तो उक्त सभी लोग गाली गलौज करते हुए लाठी डंडे से मारपीट करने लगे। मारपीट की घटना में एक पक्ष के तारा देवी, बद्री मंडल, अमेरिका देवी घायल हो गईं। इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया जहां ड्यूटी पर तैनात चिकित्सक द्वारा इलाज किया गया।

थाना अध्यक्ष इंस्पेक्टर संजीव कुमार ने बताया मारपीट की जानकारी मिली है इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है आवेदन मिलते ही जांच कर समुचित कार्रवाई की जाएगी।

Comments (0)
Add Comment