बंधन बैंक के क्लेक्शन एजेंट से हुई लूटपाट में तीन धराए

मधेपुरा। शंकरपुर थाना क्षेत्र के निशिहरपुर जाने वाली सड़क में चिमनी के पास 1 सितंबर को बंधन बैंक के क्लेक्शन एजेंट से हुई लूटपाट की घटना का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। मामले में पुलिस ने तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया है। उनके पास ने 13 हजार रुपया नकद, एक देशी कट्टा, दो गोली, बंधन बैंक का बैंक लोन फॉर्म, ग्राहकों के आधार कार्ड की छायाप्रति और तीन मोबाइल बरामद की गई है। पुलिस ने दो बाइक भी जब्त की है।

सदर एसडीपीओ अजय नारायण यादव ने शुक्रवार को बताया कि 1 सितंबर को क्लेक्शन एजेंट ब्रजेश कुमार से दो अपराधियों ने 39 हजार एक सौ रुपया नगद, टैब, आधार कार्ड की छायाप्रति और बंधन बैंक का लोन फॉर्म झपट्टा मारकर छीन लिया था। पीड़ित के आवेदन पर शंकरपुर थाना में केस दर्ज हुआ था। जांच के दौरान गुरुवार को शंकरपुर थाना के वार्ड 14 निवासी नीरज कुमार और श्रवण कुमार को गिरफ्तार किया गया। तलाशी में नीरज कुमार के पास से एक लोडेड देशी कट्टा, एक मोबाइल और श्रवण कुमार की जेब से एक गोली, मोबाइल और घटना में इस्तेमाल 125 CC की बजाज पल्सर बाइक बरामद की गई।

पूछताछ में पता चला कि घटना में लाईनर का काम शंकरपुर थाना के बलवा वार्ड 10 के नीतीश कुमार और मुकेश कुमार के किया था। गिरफ्तार बदमाशों की निशानदेही पर नीरज के घर में रखे बक्सा से 12 हजार रुपया नगद, बंधन बैंक का लोन फॉर्म और ग्राहक के आधार कार्ड की छायाप्रति बरामद की गई। लाईनर नीतीश कुमार को उसके घर से गिरफ्तार किया गया। नीतीश के पास से पर्स में रखा एक हजार रुपया नगद, बंधन बैंक का लोन फॉर्म, ग्राहक के आधार कार्ड की छायाप्रति, एक हीरो स्पलेंडर बाइक और मोबाइल बरामद किया गया।

एसडीपीओ ने बताया कि गिरफ्तार बदमाशों का आपराधिक इतिहास खंगाला जा रहा है। फरार मुकेश कुमार की गिरफ्तारी के लिये छापामारी की जा रही है।

Comments (0)
Add Comment