बंद घर को चोरों ने बनाया निशाना, दो भाईयों के घर से भारी मात्रा में जेवरात की चोरी

लालमोहन कुमार/जानकीनगर,पूर्णिया/जानकीनगर थाना क्षेत्र के चांदपुर भंगहा पंचायत के वार्ड नंबर 3 के अशोक नगर में रविवार की देर रात बंद घर में अज्ञात चोरों ने एक व्यक्ति के घर में चोरी की घटना को अंजाम दिया है।चोरों ने भाइयों के घर की अलमारी को तोड़ 40 भर सोना व कुछ जरूरी कागजात अपने साथ लेकर चंपत हो गए।घटना की सूचना पीड़ित गृह स्वामी पवन कुमार सिंह को तब मिली जब सोमवार की सुबह ग्रामीणों ने दी।जिसके बाद पीड़ित गृहस्वामी आनन-फानन में गांव पहुंचे जहां उन्होंने घर का ताला टूटा हुआ देखा और साथ ही घर का सामान भी बिखरा हुआ था।जिसके बाद पीड़ित ने घटना की सूचना जानकीनगर पुलिस को दी।

वहीं घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पर पहुंची जानकीनगर पुलिस ने मामले की छानबीन की। मामले को लेकर पीड़ित गृहस्वामी पवन कुमार सिंह ने जानकीनगर थाना में आवेदन देकर गांव के ही मनीष कुमार सिंह पिता गणेश प्रसाद सिंह और शंभू कुमार पिता स्वर्गीय कमल, किशोर सिंह पर चोरी करने की आशंका जताई है।

इस मामले को लेकर थानाध्यक्ष विवेक कुमार झा ने बताया कि पीड़ित के द्वारा आवेदन मिला है।पीड़ित गृह स्वामी जिनपर शक जाहिर कर रहे हैं उन लोगों के बीच आपसी जमीनी विवाद चल रहा है। लेकिन घर का ताला वगैरह टूटा हुआ था। घर में चोरी हुई है।मामले की जांच पड़ताल किया जा रही है।

Comments (0)
Add Comment