चोरों ने पुलिस को दी खुली चुनौती, एक साथ दो दुकानों और एक बैंक में दिया चोरी की घटना को अंजाम

रमण कुमार

कोसी टाइम्स@मधेपुरा

मधेपुरा के मुरलीगंज में गुरुवार की रात चोरों ने जमकर तांडव मचाया है। बेखौफ चोरों ने एक साथ दो दुकानों और एक बैंक में चोरी की घटना को अंजाम देकर प्रशासन को खुलेआम चुनौती दे डाली है। बताया जा रहा है कि मुरलीगंज बाजार के वार्ड 7 स्थित हार्डवेयर दुकान विद्याश्री आयरन में गुरुवार की रात अज्ञात चोरों द्वारा दुकान का ताला तोड़कर लगभग 2 लाख से ज्यादा की सामान की चोरी कर ली।

पीड़ित व्यवसायी अभिनव कुमार उर्फ जैनि ने बताया कि आज सुबह जब वो दुकान पर आये तो दुकान का ताला टूटा पाया जिसके बाद पुलिस को घटना की सूचना दी गयी। वही दूसरी तरफ वार्ड 7 में ही न्यू जयसवाल इलेक्ट्रॉनिक्स के गोदाम में भी लाखों की सामान पर हाथ साफ कर दिया।

पीड़ित दुकानदार सूरज जायसवाल ने बताया कि आज सुबह जब वो अपने गोदाम पर गए तो देखा कि ताला टूटा हुआ है और सीसीटीवी में देखने के बाद चोरों ने लगभग 5 से 7 बड़ा बैटरी सहित अन्य चोरी किया है। चोरों ने अपना निशाना वार्ड 7 स्थित ग्रामीण बैंक को बनाया। अज्ञात चोरों ने गुरुवार की रात ग्रामीण बैंक का ताला काट कर अंदर प्रवेश किया और अंदर कुछ भी हाथ न लगने के कारण वापस लौट निकले। हालांकि इस दौरान चोरों की हरकत सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गयी है। मुरलीगंज शहर में एक साथ तीन तीन जगहों पर हुई चोरी की घटना से इलाके में सनसनी मच गई है।

स्थानीय लोगों ने मुरलीगंज में लगातार बढ़ रही आपराधिक एवं चोरी की घटना को लेकर आक्रोश जताते हुए प्रशासनिक विफलता पर बड़ा सवाल उठाया है।

इधर घटना को लेकर मुरलीगंज थाना अध्यक्ष अजीत कुमार ने बताया कि पुलिस हर बिंदु पर जांच कर रही है। चोरों को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Comments (0)
Add Comment