नगर परिषद में व्याप्त कुव्यवस्था के खिलाफ होगा हल्ला बोल

मधेपुरा/ नगर परिषद में व्याप्त कुव्यवस्था के खिलाफ अब आंदोलन का आगाज हो गया है।पूर्व मुख्य पार्षद प्रत्याशी नगर परिषद् मधेपुरा सह मधेपुरा विकास मंच  संयोजक कुमारी विनीता भारती ने अपने आवास पर आज प्रेस वार्ता कर आंदोलन की रूपरेखा लोगों के बीच रखा।

कुमारी विनीता भारती ने कहा लगभग एक वर्ष पुरे हो चुके है नगर परिषद् के मुख्य पार्षद गठन को लेकिन नगर की विकास एक दम ठप्प सा है।

आज एक साल से अधिक समय से नगर की जनता मुख्य पार्षद विहीन हो चुकी है ।उन्होंने कहा आगामी 22 जनवरी 2024 दिन सोमावर को मधेपुरा की आम जनता विशाल आक्रोश मार्च निकालेगी और महाधरना का आयोजन करेगी।

 

स्वालिया लहजे में विनिता भारती ने कहा आज नगर में जल – जमाव का निदान क्यों नहीं हो रहा है ?शहर को स्वच्छ और सुन्दर बनाने के लिए कचड़ा से निदान क्यों नहीं हो पा रहा है ? गृह विहीन को प्रधानमंत्री आवास व भूमिहीन को वास की जमीन क्यों नहीं?

कहा इसी तरह के दर्जनों मुद्दे को लेकर आगामी 22 जनवरी को विशाल प्रदर्शन का आयोजन किया जाएगा।

प्रेस वार्ता में मधेपुरा विकास समिति के सदस्य रामजी प्रसाद यादव, रुद्रनारायण यादव, संजीव कुमार, आशीष कुमार, गुंजन कुमार, विक्की कुमार, अखिलेश कुमार, कुंदन कुमार, ओम यदुवंशी, सीताराम मंडल, भूपी पासवान सहित दर्जनों नागरिक मौजूद थे ।

Comments (0)
Add Comment