अपराधियों के आपसी रंजिश में हुई गोलीबारी, एक की मौत एक गंभीर रूप से घायल

मधेपुरा/ मधेपुरा में एक बार फिर अपराधियों का गैंगवार सामने आया है। बाइक सवार 6 अपराधियों ने हाल ही में जेल से छूटे एक अपराधी को गोली मार दिया जबकि उसका एक साथी गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना देर शाम साढ़े पांच बजे की करीब की है। सदर थाना क्षेत्र के साहुगढ़ पुल के पास अपराधियों का तांडव देखने को मिला।

घटना के संबंध में बताया जाता है कि साहुगढ के गढ़िया गांव निवासी भुपेंद्र यादव का पुत्र मनीष कुमार अपने अन्य साथी भेलवा सिमराहा निवासी अशोक यादव के पुत्र शिवम कुमार के साथ बाइक पर मधेपुरा से अपने घर की ओर लौट रहा था। इसी दौरान साहुगढ पुल के समीप तीन बाइक पर सवार हथियार से लैस छः अपराधियों ने ओवरटेक कर उनपर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाना शुरू कर दिया। आवाज सुन कर आस पास के लोग जब तक वहाँ पहुंच पाते तब तक अपराधी वहां से फरार हो चुके थे।

स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना जख्मी के परिजनों को दी। परिजनों ने उन्हें सदर अस्पताल मधेपुरा में भर्ती करवाया जहाँ चिकित्सकों ने मनीष को मृत करार दिया, वही गंभीर रूप से जख्मी शिवम को JNKT मेडिकल कॉलेज मधेपुरा भेज दिया। मेडिकल कॉलेज से भी जख्मी को बेहतर इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर कर दिया गया।

बताया जाता है कि मृतक मनीष को 5 – 6 गोली लगी जबकि घायल युवक के पेट में एक गोली फंसी हुई है। इधर घटना की सूचना मिलते ही मधेपुरा सदर थाना की पुलिस घटना स्थल पर पहुंच कर लोगों से घटना की जानकारी ली और मृतक के शव का पोस्टमॉर्टम करवाने की कार्यावाही में जुट गयी है। मेडिकल कॉलेज पहुँचे एएसपी प्रवेंद्र भारती ने बताया कि मामला आपसी बर्चस्व का है। पुलिस कांड में शामिल अपराधियों की पहचान कर चुकी है। इनके गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। जल्द ही अपराधियों की गिरफ्तारी कर ली जायेगी।

Comments (0)
Add Comment