मामूली विवाद को लेकर दो पक्षों में हुआ जमकर मारपीट,आठ लोग घायल

मो० मुजाहिद आलम

कोसी टाइम्स@कुमारखंड,मधेपुरा

श्रीनगर थाना क्षेत्र के मंगलवारा पंचायत स्थित मदनी नगर वार्ड नंबर 4 में मंगलवार को मामूली विवाद को लेकर दो पक्षों में हुए जमकर मारपीट की घटना में दोनों पक्ष से आठ लोग घायल हो गए। स्थानीय ग्रामीणों के सहयोग से परिजनों ने सभी घायल को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कुमारखंड में भर्ती कराया। जहां ड्यूटी पर तैनात चिकित्सक द्वारा प्राथमिक उपचार कर दोनों पक्ष से पांच लोग को बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल मधेपुरा रेफर कर दिया।

एक पक्ष के मोहम्मद बदरुल, दूसरा पक्ष के मोहम्मद लाखों के बीच खेत में लगे मूंग के पौधे को बकरी द्वारा चराने लेकर मारपीट की घटना हुई है। एक पक्ष के घायल मोहम्मद चांद ने बताया मेरे खेत में लगे मूंग के फसल को मोहम्मद लाखों का बकरी बार-बार पौधे को खा जाते बकरी को कई बार बांधने को कहे तो नहीं माने और गाली गलौज करते हुए लाठी डंडे से मोहम्मद लाखों, मोहम्मद शाहीन, रूही खातून अन्य परिजन मारपीट करने लगे। मारपीट की घटना में एक पक्ष के मोहम्मद रहमान, मोहम्मद आजाद, मोहम्मद बदरुल, मोहम्मद चांद आलम घायल हो गए। वही दूसरा पक्ष के घायल मोहम्मद लाखों ने बताया मेरी बकरी एक पक्ष के मोहम्मद बदरुल के मूंग के फसल के पौधे को खाया तो बकरी के साथ मारपीट किया जब कहने गए तो एक पक्ष के मोहम्मद रहमान, मोहम्मद सज्जाद, मोहम्मद बदरुल, मोहम्मद चांद लाठी डंडे से मारपीट करने लगे। मारपीट की घटना में मोहम्मद लाखों, मोहम्मद शाहीन और रुही खातून घायल हो गई।

दोनों पक्ष के घायल को स्थानीय ग्रामीणों के सहयोग से परिजनों ने इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कुमारखंड में भर्ती कराया। जहां ड्यूटी पर तैनात चिकित्सक डॉक्टर वरुण कुमार ने प्राथमिक उपचार कर मोहम्मद रहमान, मोहम्मद आजाद, मोहम्मद लाखों, मोहम्मद शाहीन, रूही खातून को बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल मधेपुरा रेफर कर दिया।

थाना अध्यक्ष राघवेंद्र नारायण ने बताया मारपीट की घटना हुई है इलाज के लिए भेजा गया है। आवेदन मिलते ही जांच कार्यवाई की जाएगी।

Comments (0)
Add Comment