केपीएस में आईआईटी में चयनित छात्र को किया सम्मानित

मधेपुरा/ किरण पब्लिक स्कूल में आईआईटी में चयनित छात्र का सम्मान समारोह आयोजित किया गया। किरण पब्लिक स्कूल में पढ़े छात्र सिद्धांत निरुपम का चयन आईआईटी में हुआ है। इस अवसर पर किरण पब्लिक स्कूल में सम्मान समारोह का आयोजन किया गया।

इस अवसर पर विद्यालय के प्रबंध निदेशक अमन प्रकाश ने छात्र सिद्धांत निरुपम एवं उनके पिता संजय निरुपम को शॉल और स्मृति चिह्न दे कर सम्मानित किया। इस अवसर पर विद्यालय के प्रबंध निदेशक ने समरोह को संबोधित करते हुए बताया कि सिद्धांत निरुपम इस विद्यालय में प्राथमिक स्तर से ही अध्यनरत था। सिद्धांत निरुपम शुरू से ही एक होनहार छात्र एवं अनुशासित छात्र रहा। विद्यालय में पढ़ने के दौरान भी सिद्धांत ने कई प्रतियोगिता परीक्षाओं में अपना बेहतरीन प्रदर्शन किया। सिद्धांत की मेहनत ने ही उसे इस मुक़ाम पर सफलता दिलायी है।

उन्होंने कहा कि सिद्धांत ने विद्यालय ही नहीं बल्कि पूरे मधेपुरा ज़िला को गौरवान्वित किया है। इस अवसर पर उन्होंने ये भी बताया कि सिद्धांत ने सीबीएसई की बारहवीं इसी विद्यालय से किया और ज़िला टॉपर बना। उन्होंने सिद्धांत के उज्जवल भविष्य की कामना की और कहा कि आगे भी सिद्धांत जिस भी क्षेत्र में जाएगा हमसबको गौरवान्वित होने का मौक़ा देगा।

इस अवसर पर विद्यालय के सभी शिक्षक, कर्मचारीगण एवं छात्र छात्राएँ मौजूद रहे।

Comments (0)
Add Comment