मधेपुरा : एसडीपीओ और एसडीओ को स्कॉट कर निकाले जवान, जाम में कराहते रहे लोग

मधेपुरा/ सावन के अंतिम सोमवारी के दिन मधेपुरा का ट्रैफिक व्यवस्था पूरी तरह से ध्वस्त हो गया। जिला मुख्यालय से सिंहेश्वर तक लम्बा जाम लगा रहा ।स्थिति ये हुई कि सरकारी पूजा को गए सदर एसडीपीओ और एसडीओ को आधे दर्जन दारोगा और करीब एक दर्जन पुलिस बल के जवान स्कॉट करके करीब आठ बजे मधेपुरा लाए।

जाम में सिंहेश्वर जाने वाले श्रद्धालु यत्र तत्र कराहते रहे जबकि सिंहेश्वर से पूजा कर वापस हो रहे श्रद्धालुओं को भारी फजीहत झेलनी पड़ी। इक्के दुक्के पुलिस जवान ट्रैफिक को नियंत्रित करने की कोशिश करते दिखे लेकिन तब तक जाम महाजाम का रूप ले चुका था।लोग घंटो जाम में फंसे रहे लेकिन ट्रैफिक व्यवस्था सुदृढ़ नही हो पाई लोग कराहते रहे।

स्कूली बच्चे और एंबुलेंस भी जाम में फंसे : प्रशासन को जाम लगने का पहले से जानकारी था ऐसे में ट्रैफिक व्यवस्था को दुरुस्त नही किया गया जिस कारण महाजम लग गया। इस जाम में अधिकारियों को तो पुलिस जवान स्कॉट करके बाहर निकाल लिए लेकिन स्कूली बच्चे और एंबुलेंस भी इसमें घंटो फंसे रहे।

नए दारोगा साहबों को जाम से निकालने के लिए लोगों से करते रहे बदतमीजी : महाजाम में हजारों लोग फंस चुके थे ऐसे में एसडीपीओ और एसडीओ भी जाम में फंसे थे।उन्हे सिंहेश्वर से मधेपुरा लाने के लिए करीब आधे दर्जन नव नियुक्त दारोगा लगे थे जो जाम को चीर साहबों को बाहर निकालना चाह रहे थे लेकिन निकल नही पा रहे थे ऐसे में वो श्रद्धालुओं और लोगों से बदतमीजी करते नजर आए।

खबर प्रेषण तक जाम की स्थिति बनी थी। बाद में कुछेक पुलिस के जवान मंगवाए गए जो जाम तुड़वाने हेतु पसीना बहा रहे थे।

Comments (0)
Add Comment