वारंटी को पकड़ने गई पुलिस को बनाया बंधक

ब्रजेश कुमार/ आलमनगर, मधेपुरा/ मधेपुरा जिला के उदाकिशुनगंज अनुमंडल क्षेत्र अंतर्गत आलमनगर थाना क्षेत्र के जगदीशपुर बाजार में एक वारंटी को पकड़ने गई पुलिस के एक अधिकारी को ग्रामीणों ने बंधक बना लिया । ग्रामीणों का कहना है कि पुलिस पहले गिरफ्तार लोगों को छोड़े तब वे पुलिस अधिकारी को छोड़ेंगे। इसे लेकर ग्रामीणों ने एनएच 106 को भी जाम कर दिया है।

ये लोग पुलिस के वरीय अधिकारी को बुलाने की मांग कर रहे हैं। घटना के संबंध में बताया जाता है कि जगदीशपुर बाजार में खाद बीज का दुकान चलाने वाले विनय कुमार मेहता को पकड़ने के लिए आलमनगर थाना की गस्ती गाड़ी दोपहर करीब 1 बजे राजेश कुमार एसआई और पुलिस बल के साथ पहुंची। इस वक्त विनय कुमार मेहता अपने दुकान पर ही थे। बताया जाता है कि गिरफ्तारी के दौरान पुलिस बल के द्वारा मारपीट की गई जिसमें दुकान का एक ग्राहक नीरज कुमार घायल हो गया। इस दौरान गस्ती गाड़ी पर आए पुलिस और अधिकारी विनय कुमार सहित 4 लोगों को लेकर चली गई लेकिन उसकी के साथ आए एस आई उपेंद्र राम पीछे छूट गए जिसे ग्रामीणों ने बंधक बना लिया। ग्रामीणों की मांग थी कि पुलिस जिसे गिरफ्तार कर ले गई है उसे छोड़ दे। इस मांग को लेकर ग्रामीण सड़क भी जाम कर दिए। मामले को बिगड़ता देख करीब तीन लोगों को छोड़ने आलमनगर थाना के दरौगा रविन्द्र राय आए जिसे भी ग्रामीणों ने बंधक बना लिया ।

डीएसपी उदाकिशुनगंज सतीश कुमार ने बताया कि पुलिस वारंटी को गिरफ्तार करने गई थी। ग्रामीण कुछ विरोध किए लेकिन स्थिति को सामान्य कर लिया गया है।

Comments (0)
Add Comment