नॉर्मल डिलीवरी सेंटर के संचालक की होगी अब गिरफ्तारी

मधेपुरा/ इस वक्त की बड़ी खबर मधेपुरा से आ रही है जहां महिला का ऑपरेशन कर बच्चा गायब करने वाले नॉर्मल डिलीवरी सेंटर के संचालक सहित कई लोगों पर प्राथमिकी दर्ज करने के लिए सिविल सर्जन मधेपुरा के द्वारा सिंघेश्वर थाना को आदेश दिया गया है । काफी गहमागहमी के बाद आखिरकार नॉर्मल डिलीवरी सेंटर के संचालक और उनके सहयोगियों पर अब प्राथमिकी दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार करने की कार्यवाही की जा रही है।

आपको बता दें कि मधेपुरा के सिंघेश्वर थाना क्षेत्र अंतर्गत झिटकिया में अवैध रूप से संचालित नॉर्मल डिलीवरी सेंटर में प्रसव के लिए भर्ती कराई गई गुड़िया देवी के ऑपरेशन के बाद बच्चा गायब कर दिया गया था। जिसके बाद गुड़िया देवी को बंधक बनाकर उनसे पैसे वसूले गए। गुड़िया देवी के साथ हुए अन्याय का खुलासा जब कोसी टाइम्स के द्वारा किया गया तो स्वास्थ्य विभाग ने तुरंत खबर को संज्ञान में लिया और कार्रवाई में जुट गई ।

आपको बता दें कि गुरुवार को देर संध्या अवैध रूप से संचालित नर्सिंग होम को सील कर दिया गया हालांकि इस दौरान एक समुदाय के लोगों ने पीड़ित महिला पर ही अनाप-शनाप आरोप लगाकर सील का विरोध कििया। सील करने पहुंचे अधिकारियों के साथ भी दुर्व्यवहार किया गया लेकिन प्रशासन ने बड़ी मुस्तैदी के साथ अवैध रूप से संचालित नॉर्मल डिलीवरी सेंटर को सील कर दिया।

 

Comments (0)
Add Comment