1000 में मधेपुरा एसपी का बिक गया था मोबाइल, सिम लगाते ही टेक्निकल सेल की पुलिस ने धर दबोचा

प्रशांत कुमार/ मधेपुरा/  एसपी का मोबाइल चोरी और कॉल गर्ल सप्लायर के पास से इसके बरामदगी मामले में डीआईजी शिवदीप वामन राव लांडे के जांच के आदेश के बाद आज मधेपुरा में हलचल देखा गया।सूत्र बताते है कि इस मामले के छानबीन में अबतक मोबाइल चोरी से लेकर उसकी बरामदगी तक में तीन महिलाएं शामिल थी।पहली कॉल गर्ल जो डीएसपी अमरकांत चौबे के यहां से मोबाइल चोरी की, दूसरी जो कॉल गर्ल सप्लायर है और तीसरी जिसके पास यह मोबाइल बेच दिया गया ।

हमारे सूत्र ने ये भी बताया है कि पुलिस ने वायरल वीडियो में दिख रही कॉल गर्ल सप्लायर महिला और जिस महिला से एसपी का मोबाइल बरामद हुआ है, दोनों को हिरासत में लेकर कई जगहों पर छापेमारी भी की है। जानकारी मिल रही है कि पुलिस अब तक उस कॉल गर्ल को नही पकड़ पाई है लेकिन उसे भी खोज रही है। 

जानकारी मिल रही है कि जो महिला ब्यान देकर पोल खोली है उसका नाम रीना देवी उर्फ मुन्नी देवी है। वह सहरसा में गंगजला इलाके में रहती है। चर्चा है कि सहरसा के मीरा सिनेमा हॉल के पास एक महिला के पास से मोबाइल बरामद किया गया जो यह मोबाइल रीना देवी से एक हजार में खरीदी थी।जिनके पास से पुलिस ने मोबाइल बरामद किया है ।उनके परिजनों का कहना है कि पांच दिन पूर्व जब घर में कोई नहीं थे तो रीना देवी उसके घर पर आई और मोबाइल देकर 1000 में बेचकर वहां से आ गई। बाद में जैसे ही मोबाइल खरीदने के बाद सिनेमा हॉल के पास वाली महिला उस मोबाइल में अपना सिमकार्ड लगाई कि टेक्निकल सेल की पुलिस उसके घर पहुंची और पकड़ ली फिर उसने सारा भेद खोल दिया जिसके बाद रीना देवी पकड़ी गई।

Comments (0)
Add Comment