थाना से सटे दो घर का ताला टूटा, 28 हजार की हुई चोरी

सिंहेश्वर,मधेपुरा/थाना परिसर से सटे दो घरों का ताला अज्ञात चोरों ने तोड़ चोरी की घटना को अंजाम दिया है. हालांकि इस चोरी में चोरों को बहुत ज्यादा रकम नही मिल पाया लेकिन दो घरों का ताला तोड़ बड़ी चोरी करने का प्रयास किया गया था.

इस बाबत पीड़ित गौरीपुर वार्ड संख्या आठ शिवपुरी मोहल्ला निवासी रजनीश कुमार ने बताया कि रविवार रात लगभग 11 बजे सोने चले गए थे. सोमवार की सुबह छह बजे नींद खुलने  पर देखा कि घर का सारा सामान इधर उधर बिखड़ा हुआ था. दूसरे कमरे में जा कर देखने पर उस कमरे का भी सारा सामान बिखड़ा पड़ा था. जब छानबीन की गई तो पता चला कि बक्सा का भी ताला टूटा हुआ है और 25 हजार सहित पर्स भी गायब था. जिसके बाद देखा गया कि आंगन में खाली पर्स फेंका हुआ है और फिर पास में ही रह रहे अपने चाचा विंदेश्वरी मेहता के घर गए तो देखा की उनके घर का भी ताला टूटा हुआ है. जब उनके घर के छत पर गए तो वहां बेटी का मनी बैग फेंका हुआ मिला. मनी बैग में भी दो- तीन हजार रुपए थे.

ज्ञात हो कि इस मुहल्ले में लगभग छह के दौरान में चोरी की घटना को अंजाम दे दिया जाता है. वहीं थानाध्यक्ष अरुण कुमार ने बताया की चोरी की जानकारी मिली है जांच कर कार्रवाई की जा रही है.

Comments (0)
Add Comment