डिलीवरी बॉय ही गायब कर देता था सामान, बचने के लिए थाना में दर्ज करवाता था मामला

बबलू कुमार/मधेपुरा/ बीते तीन दिसंबर को सिंहेश्वर में हुए कुरियर कंपनी के डिलीवरी बॉय से लूट मामले का मधेपुरा पुलिस ने खुलासा कर दिया है।प्रोपराइटर भार्गव यादव के नेतृत्व में डिलीवरी बॉय खुद से ही समान गायब कर देता था और बचने के लिए थाना में आवेदन दे देता था।

मधेपुरा के एसडीपीओ अजय नारायण यादव ने प्रेस वार्ता कर जानकारी देते हुए बताया कि तीन दिसंबर की रात्रि में ई कार्ट कंपनी के चार कर्मी सिंहेश्वर थाना में एफआईआर दर्ज कराने यह कह कर आया कि वे ई कार्ट का पार्सल लेकर सुपौल से आ रहे थे इसी बीच सिंहेश्वर पिपरा रोड में चार अपराधी हथियार के बल पर टीवी,सैमसंग कंपनी का वाशिंग मशीन, रेफरीजेटर लूट लिया। सूचना मिलते ही सिंहेश्वर पुलिस घटनास्थल पर तुरंत पहुंचकर छानबीन की तो लूट का मामला संदिग्ध लगा।इसके बाद थाना में लूट की सूचना देने आए उक्त चारों ई कार्ट कर्मी से जब गहन पूछताछ की गई तो मामला गबन का निकला।

एसडीपीओ श्री यादव ने बताया कि ई कार्ट के प्रोपराइटर भार्गव यादव के नेतृत्व में ही सामान गायब करने का संगठित गिरोह चलता था और  उपभोक्ता के घर पर सामान पहुंचाने से पहले ही मंहगे सामान को  रास्ते से ही गायब कर बेच देता था और कंपनी को धोखा देने के लिए थाना में लूट का मामला दर्ज करवा देता था।थाने में पकड़े गए चारों ई कार्ट कर्मी  के निशानदेही पर डिलीवरी बॉय कुश कुमार के घर से स्मार्ट टीवी और डिस्ट्रीब्यूटर सह प्रोपराइटर भार्गव यादव के घर से सैमसंग कंपनी का वाशिंग मशीन, रेफरीजेटर तथा अन्य  कीमती सामान बरामद किया गया है।

इसके अलावे पांचों ई कार्ट  कर्मी डब्लू कुमार, भार्गव यादव को सहरसा जिला से जबकि कुश कुमार,राजा कुमार ओर अमन कुमार मधेपुरा जिले के अलग अलग जगहों से पांच मोबाईल के साथ गिरफ्तार किया गया,जिसे पूछताछ के बाद  जेल भेजा जा रहा है।

Comments (0)
Add Comment