देश को अब राहुल गांधी से आशा है

शंकरपुर,मधेपुरा/ प्रखंड कांग्रेस कार्यालय में प्रखंड अध्यक्ष धीरेंद्र कुमार की अध्यक्षता में मोदी सरकार के कार्यकलाप के विरोध में बैठक किया गया ।बैठक के दौरान प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कांग्रेस प्रखंड अध्यक्ष धीरेंद्र कुमार ने कहा कि वर्तमान मोदी सरकार के कार्यकाल में महंगाई चरम सीमा पर है। 2014 में जो गैस सिलेंडर₹400 में मिलता था आज 1200 में मिल रहा है₹200 का लॉलीपॉप दिखाकर चुनाव जीतना चाहता है ।आटा, दाल, चावल, दूध, दही, कॉपी कलम यहां तक कि कफन का कपड़ा तक पर भी टैक्स लगा दिया है जिससे गरीब किसान छोटे व्यापारी नौजवान सब परेशान है ।

एससी एसटी जिला अध्यक्ष सूर्यनारायण राम ने कहा भाजपा सरकार भारतीय संविधान को मिटाने में लगा हुआ है लोकतंत्र खतरे में है ,जनता परेशान है और  उनके मंत्री कुंभकरण के जैसे नींद लेकर सो गई है। अब देश की जनता राहुल गांधी की ओर देख रही है।

मौके पर कार्यक्रम में जनार्दन यादव, अर्जुन यादव, बबलू शाह ,ओम प्रकाश दास जयकुमार, रंजीत सदा, गणेश ऋषिदेव, राजाराम, घनश्याम पासवान, अरुण यादव, शंकर यादव, सिंटू यादव, अशोक शाह ,राजेश यादव, अरुण यादव, अहमद खान, आदिल मोहम्मद, सलीम सहित सैकड़ो कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Comments (0)
Add Comment