दस वर्ष की बच्ची के साथ किशोर ने किया दुष्कर्म, खून से लथपथ स्थिति में छोड़ हुआ फरार

मधेपुरा/ जिले के शंकरपुर थाना क्षेत्र से दस वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना का मामला प्रकाश में आया है। घर के पास खेलने के दौरान ही मंदबुद्धि नाबालिग बच्ची के साथ पड़ोस के ही 16 साल के किशोर ने दुष्कर्म किया। बच्ची की मां के मौके पर पहुंचते ही आरोपी किशोर भाग निकला।

घटना शंकरपुर थाना क्षेत्र के रामपुरलाही पंचायत के एक वार्ड की है। बताया जा रहा है कि बच्ची रविवार दोपहर घर के पास ही खेल रही थी। इसी दौरान पड़ोस में रहने वाला किशोर वहां पहुंचा और बच्ची के साथ गलत काम करने लगा। अन्य बच्चों के द्वारा जब बच्ची की मां को इसकी सूचना दी गई तो वह दौड़ी हुई वहां आई। बच्ची की मां की पहुंचते ही लड़का फरार हो गया। इसके बाद घटना की सूचना 112 पर दी गई।

सूचना पर पुलिस वहां पहुंची और तब खून से लथपथ बच्ची को थाना लाया गया। बच्ची की मां ने बताया कि रविवार दोपहर करीब 12 बजे बच्ची घर में खाना खाने के बाद अन्य बच्चों के साथ घर के बगल में खेल रही थी। खेलने के दौरान पड़ोस के मो. ताहिर का नाबालिक पुत्र बच्ची को पकड़ कर दुष्कर्म करने लगा। सूचना पर जब वह वहां गई तो बच्ची को खून से लथपथ हालत में छोड़ कर किशोर फरार हो गया।

शंकरपुर थानाध्यक्ष सियावर मंडल ने बताया कि बच्ची को मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल भेजा गया है। पीड़ित पक्ष से आवेदन नहीं दिया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

Comments (0)
Add Comment