जयंती पर याद किये गये श्यामा प्रसाद मुखर्जी

मधेपुरा/ बुधवार को भारतीय जनता पार्टी मधेपुरा जिला कार्यालय में जनसंघ के संस्थापक महामना डॉ0 श्यामा प्रसाद मुखर्जी जी की जयंती मनाई गयी । उक्त कार्यक्रम को संबोधित करते हुए भाजपा मधेपुरा जिला अध्यक्ष स्वदेश कुमार ने कहा कि एक विधान एक प्रधान और एक निशान को लेकर काश्मीर कूच करने वाले श्यामा प्रसाद मुखर्जी जी का सहादत काश्मीर में हुआ , आज उसी का प्रतिफल है कि आज काश्मीर से धारा 370 हटाया गया । श्यामा प्रसाद मुखर्जी जनसंघ के संस्थापक थे , आज उसी के विचारधारा पर चलकर भाजपा विश्व की सबसे बड़ी पार्टी है ।

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए जिला उपाध्यक्ष दिलीप सिंह ने कहा कि प्रखर राष्ट्रवादी , महान शिक्षाविद मात्र 32 वर्ष की आयु में कोलकाता विश्विद्यालय के कुलपति पड़ को सुशोभित करने वाले , धारा 370 का प्रबल विरोध करने वाले प्रथम प्रेरणा स्रोत राष्ट्रपुरुष डॉ0 श्यामा प्रसाद मुखर्जी की जयंती पर आज कृतज्ञ राष्ट्र पूरे श्रद्धा भाव उन्हें कोटि कोटि नमन कर रहा है । उक्त कार्यक्रम को संबोधित करते हुए भाजपा मधेपुरा नगर अध्यक्ष अंकेश गोप ने कहा कि डॉ0 श्यामा प्रसाद मुखर्जी जी के राष्ट्रवादी विचारधारा को भारत के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी बढ़ाने का कार्य कर रहे हैं , देश को एकता के सूत्र में बांधने का काम श्यामा प्रसाद मुखर्जी ने किया है , आज उसी का देन है कि जनसंघ से शुरू होकर भारतीय जनता पार्टी विश्व की सबसे बड़ी राजनीतिक दल के रूप में विराजमान है ।

उक्त अवसर पर व्यापार प्रकोष्ठ मधेपुरा जिला संयोजक सुमन पोद्दार , जिला उपाध्यक्ष दीपक कुमार , कार्यालय मंत्री राजीव कुमार , मंडल अध्यक्ष अनमोल मंडल , मनीष मोदी , सतीश कुमार , नंदन कुमार , अरुण कुमार , जयप्रकाश कुमार समेत अन्य भाजपा नेता एवं कार्यकर्ता उक्त जयंती कार्यक्रम में मौजूद रहे ।

Comments (0)
Add Comment