सुपौल : ज्वेलरी शॉप और मोबाइल दुकान में चोरी

सुपौल/ इन दिनों सुपौल में चोरों की चांदी है। जिला मुख्यालय सहित जिला के जदिया थाना क्षेत्र में चोरों ने कहर बरपाया है।जिला मुख्यालय के महावीर चौक पर अज्ञात चोरों ने बीती रात भीषण चोरी की घटना को अंजाम दिया। अज्ञात चोरों महावीर चौक स्थित एक रजनी ज्वेलर्स नामक एक ज्वेलरी शॉप एवं ज्वेलरी दुकान से सटे स्थित एक मोबाईल शो रूम में घुसकर 05 लाख से अधिक के सामान की चोरी की है।वहीं जदिया में भी थाना से महज कुछ ही दूरी पर दो दुकानों से छः लाख रुपए की चोरी की गई है।

जिला मुख्यालय में हुए चोरी की घटना की जानकारी रजनी ज्वेलर्स के प्रोपराईटर विवेक कुमार ने बताया कि शनिवार की देर रात करीब 9:30 बजे वो दुकान बंद कर घर चले गए। रविवार की सुबह जब दुकान खोला तो देखा कि दुकान के छत का चदरा उखड़ा हुआ है। वहीं लॉकर और शॉकेस भी टूटा हुआ है। दुकान में रखे गहने की छानबीन करने पर पाया कि करीब 3.5 किलो के चांदी के बने विभिन्न आभूषण 30 ग्राम सोने के जेवर सहित 16 हजार रूपए नगद गायब थे।

उन्होंने बताया कि चोरों द्वारा कुल 05 लाख से अधिक के सामान की चोरी की गई। वहीं मोबाईल दुकान से अज्ञात चोरों ने करीब 02 लाख रूपए के कीमती एंड्रराईड मोबाईल एवं गल्ले में रखा 12 हजार रूपया की चुरा लिए। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची मामले की तहकीकात में जुट गई। पुलिस द्वारा आसपास के सीसीटीवी काे भी खंगाला जा रहा है।

मामले काे लेकर सदर थानाध्यक्ष प्रभाकर भारती ने बताया कि मामले को लेकर पीड़ित द्वारा आवेदन दिया गया है। पुलिस मामले की तहकीकात में जुटी है।

जदिया में चोरी का न्यूज पढ़ने के लिए क्लिक करें

पुलिस तैनाती रहती है वहां से एक साथ दो-दो दुकानों में चोरी की घटना ने लोगों को सकते में डाल दिया है। और सबसे हैरानी बात तो यह है कि 06 महीने पहले घटनास्थल के सामने अस्पताल गेट पर अपराध को नियंत्रित करने के उद्देश्य से पुलिस पीकेट का निर्माण भी कराया गया लेकिन अधिकारियों की अनदेखी के कारण अबतक वहां पुलिस कर्मियों की तैनाती नहीं की गई।

गौरतलब है कि 04 दिन पहले भी स्टेशन रोड़ में एक किराना की दुकान में अपराधियों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया था। उस घटना में पुलिस द्वारा अबतक कोई कार्रवाई नहीं की गई है। घटना को लेकर शहर के व्यापारी आक्रोशित नजर आए। व्यापारियों ने कहा कि अगर पुलिस द्वारा घटनाओं पर लगाम नहीं लगाया गया तो उग्र आंदोलन किया जाएगा।

Comments (0)
Add Comment