कलयुगी पुत्र : जमीन विवाद में बेटा ने बाप को पीट- पीट कर मार डाला

सुशांत अंशु/सिंहेश्वर,मधेपुरा/भर्राही ओपी क्षेत्र के धुरगांव में एक बेटा ने अपने पिता को ही जमीनी विवाद में पीट पीटकर मार डाला.

इस बाबत बताया गया कि शनिवार को मृतक धुरगांव टोला मैनिरही वार्ड संख्या 12 निवासी 60 वर्षीय नुनूलाल शर्मा अपने बांस की बिक्री एक व्यापारी से बेच चुके थे. जिसे देखने देखने वह अपने खेत गए थे. इसी दौरान पूर्व से घात लगाकर बैठे बेटे ने अपने सहयोगियों के साथ मिलकर खेत में ही बुरी तरह से पत्थर से पीट पीटकर घायल कर दिया और फिर सभी ने मृतक को घायल अवस्था में घर में बंद कर भाग गए. इसकी सूचना मृतक की पत्नी फुलमैन देवी जो बेलारी में घर भाड़ा लेकर रह रही थी उसे ग्रामीणों ने दिया. सूचना मिलने के बाद बेलारी गांव से चार- पांच लोग धुरगांव पहुंचे और घर को बंद देखा तब किसी तरह से घर को खोल मृतक को घायल अवस्था में सदर अस्पताल में भर्ती करवाया गया. जहां से बेहतर इलाज के लिए मृतक को मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया. मेडिकल कॉलेज में इलाज के दौरान रविवार को उसकी मौत हो गई.

यह भी बताया गया कि मृतक को पत्थर से इतनी बुरी तरह से पीटा गया था कि उसका हाथ, पैर, छाती को टूट चुका था. वहीं यह भी बताया कि शव का पोस्टमार्टम करवा कर परिजन बेलारी ले कर चले गए. वहीं ओपी अध्यक्ष उमेश प्रसाद ने बताया कि मारपीट से एक व्यक्ति की मौत की सूचना मिली है. अब तक आवेदन नही मिला है आवेदन मिलते ही कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

Comments (0)
Add Comment