20 फिट ऊंची बालू पर बनी शिव की प्रतिमा

👉🏻मधुरेंद्र की कलाकृति को देख लोगों ने कहा- हर-हर महादेव 👉🏻सैंड आर्टिस्ट मधुरेंद्र ने बालू पर 20 फिट ऊंची "शिव" की बनाई कलाकृति, तस्वीर देख लोगों ने कहा- हर-हर महादेव, सोशल मीडिया में खूब हो रहा है वायरल 👉🏻बिहार के सैंड आर्टिस्ट मधुरेंद्र ने सावन के पहली सोमवारी के अवसर पर रेत पर बनाई भगवान शिव की विशाल प्रतिमा, तस्वीर देख लोगों ने कहा हर हर महादेव, सोशल मीडिया में खूब हो रहा है वायरल

देवघर,झारखंड ब्यूरो/सैंड आर्टिस्ट मधुरेंद्र कुमार को भला कौन नहीं जानता है? अपनी अनोखी कला से पूरी दुनिया को मंत्रमुग्ध कर देने वाले मधुरेंद्र कुमार की एक अलग पहचान है। अक्सर देखा जाता है कि वो समय-समय पर बालू की मदद से सुंदर कलाकृतियां बनाते हैं। लोग उनकी कलाकृतियों को बेहद पसंद भी करते हैं। हमेशा की तरह आज भी सैंड आर्टिस्ट मधुरेंद्र कुमार भगवान शिव की सुंदर आर्ट बनाई है, जिसे देखने के बाद आप भी मंत्रमुग्ध हो जाएंगे। दरअसल, सावन माह में की सभी सोमवार के पर दिन श्रद्धालु भगवान शिव की पूजा करते हैं। ऐसे में सावन माह की पहली सोमवारी के अवसर पर बिहार के गंगा तट पर मधुरेंद्र कुमार ने अनोखे तरीके से अपनी श्रद्धा दिखाई है।

तस्वीर में आप देख सकते हैं कि कैसे महादेव की सुंदर आकृति बनाई गई है। सैंड आर्टिस्ट मधुरेंद्र ने भगवान शिव की इस कलाकृति को अपने सोशल अकाउंट पर अपलोड भी की है। इस तस्वीर को देखने के बाद लोग कमेंट भी कर रहे हैं और इस तस्वीर को शेयर भी कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर ये तस्वीर बहुत ही ज़्यादा वायरल भी हो रही है। इस तस्वीर के साथ मधुरेंद्र कुमार ने एक कैप्शन भी लिखा है। कैप्शन में लिखा है- हर हर महादेव! सोशल मीडिया पर लोगों को ये कलाकृति बहुत ही ज़्यादा पसंद आ रही है।

Comments (0)
Add Comment