महिला का शव मिलने से इलाके में फैली सनसनी

मो० मुजाहिद आलम/कुमारखंड,मधेपुरा/थाना क्षेत्र के रहटा वार्ड 9 स्थित बहियार में सोमवार को गेहूं के खेत में अर्धनग्न अवस्था में 32 वर्षीया विधवा महिला का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है। घटना की सूचना मिलते ही कुमारखंड थाना के पुलिस पदाधिकारी घटनास्थल पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल मधेपुरा भेज दिया है।

पुलिस मामले की गहन रुप से तफ्तीश कर रही है।बहियार में विधवा महिला का शव मिलने की सूचना मिलते ही देखने घटनास्थल पर इलाके के लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी।बताया गया कि कुमारखंड थाना क्षेत्र के रहटा वार्ड 9 निवासी गुरु प्रसाद मुखिया की 32 वर्षीया विधवा पुत्री त्रिफुल देवी की शादी जिले के पुरैनी थाना क्षेत्र के पुरैनी गांव निवासी विजय सहनी से 14 वर्ष पूर्व विवाह हुआ था। मृतिका त्रिफुल देवी अपनी 12 वर्षीय बेटी अंजली कुमारी के साथ कुमारखंड थाना क्षेत्र के रहटा वार्ड 9 स्थित अपने मायके में अपने पिता गुरु प्रसाद मुखिया के यहां ही रहकर गुजर बसर करती थी।

मृतका की बूढी मां मूंगिया देवी और बेटी अंजली कुमारी ने बताया कि रविवार को दिन के करीब तीन बजे त्रिफुल देवी गांव स्थित बहियार में घास काटने गई थी। देर शाम तक त्रिफूल देवी घर वापस नहीं लौटी तो त्रिफुल देवी की पुत्री अंजली कुमारी आदि परिजन खोजबीन शुरू कर दिया। गांव के बच्चे सोमवार को बहियार में बकरी चराने गए तो महिला का शव को देखकर हल्ला करने लगे। हल्ला सुनकर लोगो की भीड़ जमा होने लगा। ग्रामीणों ने घटना की सूचना कुमारखंड थाना पुलिस को दिया। कुमारखंड थाने के एसआई गणेश कुमार, एसआई मुकेश कुमार मय पुलिस फोर्स घटनास्थल पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्मार्टम के लिए सदर अस्पताल मधेपुरा भेज दिया।

 

मृतिका की पुत्री अंजली कुमारी और मां मुंगिया देवी ने बताई कि रविवार को जब देर शाम खोजबीन कर रहे थे । गांव के लोगों ने बताया कि घास काट कर त्रिफुल देवी बैठी हुई थी।गांव के नुनुवा यादव आया और मेरी बेटी को खींचकर ले जाने लगे। घास का बोरी सड़क किनारे फेंक दिया । आरोपित व्यक्ति अपने सहयोगी के साथ मेरी बेटी के साथ सामूहिक दुष्कर्म कर हत्या कर दिया।हत्याकांड को अंजाम देने के पश्चात शव को गेंहू के खेत में छोड़कर घटना स्थल से आरोपित व्यक्ति फरार हो गया है।

वहीं ग्रामीण सूत्रों का भी कहना है कि सामूहिक रुप से दुष्कर्म कर हत्या की घटना को अंजाम दिया गया है। इस वाबत घटनास्थल पर मौजूद कुमारखंड थाने के एसआई गणेश कुमार ने बताया कि महिला के शव मिलने की जानकारी मिलते ही घटनास्थल पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है। वरीय पुलिस पदाधिकारी को घटना की जानकारी दी गई है।

Comments (0)
Add Comment