सरदार पटेल की जयंती के अवसर पर रन फॉर यूनिटी का आयोजन

मधेपुरा/ सदर प्रखंड के सधुआ गांव में नेहरू युवा केन्द्र की ओर से सरदार वल्लभ भाई पटेल की जयंती को राष्ट्रीय एकता दिवस के रूप में मनाया गया जिसमें रन फॉर यूनिटी का आयोजन किया गया।

नेहरू युवा केंद्र मधेपुरा की जिला युवा अधिकारी हुस्न जहां ने बताया कि राष्ट्रीय एकता दिवस के अवसर पर जन सामान्य विशेषकर युवाओं में देशभक्ति एवं राष्ट्रीय एकता की भावनाओं को सुदृढ़ करने के लिए देश के प्रत्येक जिले में 120 से अधिक रन फॉर यूनिटी के आयोजन किया जा रहा है। इसमें बड़े स्तर पर नेहरू युवा केंद्र से जुड़े युवा क्लब सदस्य एवं वॉलंटियर शामिल हुए।

उन्होंने स्वाधीनता संग्राम में सरदार पटेल के संघर्षों के बारे में बताते हुए महापुरुषों के जीवन अनुभवों को अपने जीवन में उतारने के लिए प्रेरित किया। रन फॉर यूनिटी कार्यक्रम के मुख्य अतिथि युवा नेता राजू मंडल थे। कार्यक्रम में युवाओं का उत्साह देखने लायक था। अंत में पूरी टीम का एनवाईके के नीतीश सिंह यादव ने सभी सहभागियों का आभार व्यक्त किया।

कार्यक्रम में भूपेंद्र कुमार, धर्मेंद्र कुमार, सूरज कुमार, टोनी कुमार, राजू कुमार, निक्कू कुमार, चंद्रशेखर कुमार, चंदन कुमार, राहुल कुमार, बंटी कुमार सहित अन्य प्रतिभागियों ने भाग लिया।

Comments (0)
Add Comment