दिनदहाड़े लुटेरों ने बैंक के कलेक्शन एजेंट से एक लाख लूटे

घैलाढ,मधेपुरा से प्रदीप कुमार की  रिपोर्ट/घैलाढ़ थाना क्षेत्र के चित्ति पंचायत के भगवानी गांव में चिमनी से पश्चिम गुरुवार को दिनदहाड़े बदमाशों ने एक समता बैंक सुपौल के कलेक्शन एजेंट से करीब एक लाख रुपए लूट लिए और गर्दन के नीचे चाकू घोंप दिया।

जानकारी के अनुसार अररिया जिला के सिंघवा गांव वार्ड नंबर 8 निवासी गुरुदेव कुमार कलेक्शन के लिए भगवानी गांव आए हुए थे जहां कलेक्शन कर वह सुपौल जा रहे थे कि चिमनी से पश्चिम दो बाइक पर चार अपराधी घात लगाए हुए बैठे थे। पीड़ित गुरुदेव ने बताया कि चारों अपराधी को देखकर मुझे शंका हुआ तो वहीं एक व्यक्ति के दरवाजे पर गाड़ी लगा कर आंगन की ओर भाग गए जहां कोई नहीं था। एक महिला आंगन में थी उसके घर में घुसकर गेट लगा लिया। अपराधी ने पीछा करते हुए महिला को भी हथियार का भय दिखाकर घर से  जबर्दस्ती निकाल कर एक लाख रु और मोबाइल छीन लिया जिसका विरोध करने पर मेरे ऊपर चाकू से वार करने लगा इस दौरान चाकू मेरे गर्दन और सर पर घोंप दिया और पैसा लेकर चित्ति गांव तरफ भाग गए।

महिला के हल्ला करने पर ग्रामीणों ने पहुंचकर उन्हें प्राथमिक उपचार के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र घैलाढ़ लाया ।वहीं पीड़ित ने बताया कि वह समता बैंक की सुपौल शाखा के लिए कलेक्शन एजेंट का काम करता था। ग्रामीणों द्वारा घैलाढ़ थाना को सूचना दी गई सूचना पाते ही त्वरित कार्रवाई करते हुए थाना अध्यक्ष जगदीश कुमार यादव घटनास्थल का जायजा लेने पहुंचे। थाना अध्यक्ष जगदीश यादव ने बताया कि घटनास्थल सुपौल जिला के सीमावर्ती क्षेत्र का है पुलिस गहन पूछताछ कर रही है।

Comments (0)
Add Comment