जमीन विवाद में रिश्ते हुए तार-तार,बड़े भाई ने की छोटे भाई की हत्या,शव बरामद

दिवाकर कुमार

कोसी टाइम्स@फारबिसगंज,अररिया

फारबिसगंज प्रखण्ड क्षेत्र के रामपुर बसगाड़ा में शनिवार को जमीन विवाद के चलते  बड़े भाई ने पीट-पीटकर छोटे भाई की हत्या कर दी।

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि दोनों भाई  सीताराम मेहता और राजाराम मेहता में जमीन के लिए अक्सर विवाद होता था।शनिवार को करीब दस बजे राजाराम मेहता दरवाजे पर ट्रेक्टर से मिट्टी गिरा रहा था इसी बीच सीताराम  बड़े भाई को अपने हिस्से में मिट्टी गिराने से मना किया ।इसी को लेकर दोनों में विवाद बढ़ गया और बड़े भाई ने छोटे भाई की हत्या कर दी । जिस डंडे से मारपीट की गई व डंडा को पुलिस ने मौके से जब्त कर लिया है। मृतक चार भाई था मृतक को दो पुत्रि व एक पुत्र है।

मोके पर मृतक के साला रविंद्र कुमार मेहता  ने बताया कि यह लोग सुबह करीब दस बजे में इनको बुलाया था मेरी बहन को लगा कि इतना देर हो गया क्यो नहीं आया है तो मेरी भांजी छोटी को लेकर यहाँ साथ आई  तो देखा कि यह लोग पूरा मारपीट कर रहे है लोहा रड लेकर मेरी बहन बोली कि छोर दीजिये माफ कर दीजिये जो हो गया सो हो गया उनलोगों ने नहीं छोड़ा जबतक मर नहीं गया।

मोके पर  फारबिसगंज डीएसपी मुकेश कुमार  साहा ने बताया कि सूचना मिली थी कि रामपुर बसगाड़ा में एक हत्या की घटना घटी है। हमलोग आकर स्थल जांच किये इस निष्कर्ष पर पहुँचे है कि दो भाई है दोनो के बीच मे जमीनी विवाद चल रही थी।  इसी क्रम में सीताराम मेहता की हत्या उसके भाई राजाराम मेहता के द्वारा कर दी गई है ।लाश को अभी विधिवत पोस्टमार्टम के लिये भेजा जा रहा है।

मोके पर परवाहा केम्प प्रभारी अमरेंद्र कुमार, चौकीदार दिनेश पासवान,बिनोद पासवान, विजय मेहता,पप्पु मेहता,बबलू राम सहित अन्य मौजूद थे।

Comments (0)
Add Comment