कबाड़ी दुकान में छापेमारी : दो क्विंटल बिजली तार बरामद

दिवाकर कुमार/फारबिसगंज,अररिया/प्रखण्ड थाना क्षेत्र अंतर्गत परवाहा में कबाड़ी दुकान में फ़ारबिसगंज थानाध्यक्ष निर्मल कुमार यादवेन्दु के नेतृत्व में छापेमारी की गई। छापेमारी में लगभग दो क्विंटल के करीब बिजली का तार बरामद हुआ।

जानकारी के अनुसार स्थानीय रमेश बहरदार का जमीन में परवाहा वार्ड संख्या 13 में लगभग तीन महीनों से कबाड़ का दुकान  भाड़े पर संचालित हो रहा है। भाड़ेदार अनिल मुखिया पिता स्व अजोधी मुखिया निवासी गिधरपट्टी वार्ड संख्या 01 छातापुर जिला सुपौल का है जो परवाहा में कबाड़ी का दुकान चला रहे है। गुप्त सूचना के आधार पर फ़ारबिसगंज प्रशासन द्वारा कबाड़ की दुकान की छापेमारी की गई। 

वही कबाड़ी दुकानदार अनिल मुखिया ने बताया कि तीन महीने से भाड़े पर दुकान चला रहा हूँ।  चार दिन पहले किसी बिजली मिस्त्री के द्वारा बिजली का तार हमारे दुकान में बेचा गया। तीस रुपया किलो के दर से बिजली का तार खरीदे थे। पिकअप गाड़ी के द्वारा बिजली का तार लेकर दुकान पर आया था। वही दुकानदार ने बेचने वाले बिजली मिस्त्री का नाम बताने से इनकार किया।

यही नही कबाड़ दुकान से कई मोटरसाइकिल के अलग अलग पार्ट्स एवं ऑटो पार्ट्स भी क्षतिग्रस्त रूप में पाया गया। मौके पर थानाध्यक्ष सहित परवाहा पुलिस कैम्प प्रभारी विश्वमोहन पासवान, दिनेश पासवान, बिजली विभाग के जेई चंदन कुमार फारबिसगंज,पुनिता कुमारी औराही,मनीष कुमार जोगबनी  सहित दर्जनों पुलिस बल मौजूद थे।

वही इस संदर्भ फ़ारबिसगंज ग्रामीण जेई चंदन कुमार ने बताया कि फ़ारबिसगंज डिवीजन से लगभग दस लाख रुपया का तार चोरी होने का मामला दर्ज है।

Comments (0)
Add Comment