पूर्णिया : रामपुर तिलक में भक्ति जागरण कार्यक्रम का किया गया आयोजन

लालमोहन कुमार@जानकीनगर,पूर्णिया

जानकीनगर थाना क्षेत्र के रामपुर तिलक पंचायत के वार्ड नंबर 13 के राधे मरर टोला स्थित काली मंदिर के निकट भक्ति जागरण कार्यक्रम का आयोजन सोमवार की संध्या में किया गयाl इस भक्ति जागरण कार्यक्रम का आयोजन रामपुर तिलक पंचायत के राधे मरर टोला के युवा विकेश कुमार यादव, रूपेश कुमार ,सौरभ कुमार यादव,सुशील कुमार, आशीष कुमार,चंदन कुमार यादव,रोशन कुमार सहित अन्य युवाओं के द्वारा लोक आस्था के महापर्व छठ पूजा के अवसर पर भक्ति जागरण कार्यक्रम का आयोजन करवाया गया।

इस भक्ति जागरण कार्यक्रम का उद्घाटन रामपुर तिलक पंचायत के मुखिया रामकृष्ण मानस उर्फ बोलबम, पंचायत के सरपंच राजू राय,रामपुर तिलक पंचायत के वार्ड नंबर 13 के पूर्व वार्ड सदस्य गजेंद्र यादव,हेमकांत जोशी उर्फ बाबुल यादव,लल्टु यादव, अनिल यादव समेत कई अन्य व्यक्तियों के द्वारा संयुक्त रूप से फीता काटकर उद्घाटन किया गया। उद्घाटन के उपरांत पंचायत के मुखिया और सरपंच के द्वारा कहा गया कि इस टोले में यहां के युवाओं द्वारा पहली बार कार्यक्रम का आयोजन करवाया जा रहा हैl उसके बाद भक्ति जागरण कार्यक्रम में आए कलाकारों के द्वारा कलाकारी प्रस्तुत की गईl


दूसरी ओर लोक आस्था के महापर्व छठ पूजा के उपरांत थाना क्षेत्र के सहुरिया सुभाय मिलिक पंचायत स्थित इटहरी गांव में सांस्कृतिक कार्यक्रम का उद्घाटन चांदपुर भंगहा पंचायत के पैक्स अध्यक्ष सह चिकित्सा प्रकोष्ठ जिलाध्यक्ष आलोक कुमार अकेला के द्वारा किया गया।  आलोक अकेला ने कहा कि सांस्कृतिक कार्यक्रम जैसे आयोजन से समाज को मजबूती मिलती है और लोगों में अपनत्व की भावना मजबूत होती है। सभी एकजुट होकर आयोजन का लुत्फ उठाते हैं। मेरी हमेशा यह कोशिश रहती है कि ऐसे आयोजनों में शामिल हुआ जाए और समाज को मजबूत किया जाए। मौके पर विक्रम राज, मेला अध्यक्ष निर्मल शर्मा, सुमन शर्मा सहित अन्य व्यक्ति उपस्थित थे।

Comments (0)
Add Comment