जनता संवाद का हुआ आयोजन, लोग दिखे नदारद

शंकरपुर,मधेपुरा/ प्रखंड क्षेत्र अंतर्गत मोड़ा झरकहा पंचायत के पंचायत सरकार भवन में जनता संवाद कार्यक्रम का आयोजन शुक्रवार को किया गया। इस दौरान लोगों को अपनी समस्या को सीधे तौर पर संबंधित अधिकारियों को समस्या से अवगत कराना था लेकिन पूरे दिन रूकरुक कर हो रहे बारिश से जहां शिविर में आम लोग नदारद दिखे वही शिविर में आए लोगो ने बताया की शिविर में आम लोगो के समस्या का निदान करने के बजाय कर्मी के द्वारा खाना पूर्ति किया जा रहा है ।

प्रखंड विकास पदाधिकारी नूतन किरण के नेतृत्व ने लोक कल्याणकारी योजनाओं के क्रियान्वयन समस्या का समाधान और सुझाव के लिए जन संवाद कार्यक्रम को लेकर लोगो का आना जाना कम रहा । जनसंवाद के माध्यम से विभिन्न लोक कल्याणकारी योजनाओं के बारे में आम जनों की जानकारी को आम लोगों की सुझाव और प्रतिक्रिया को प्राप्त लोगों की समस्या के निराकरण किया जाना था लेकिन जनसंवाद कार्यक्रम में आम लोगो से अधिक कर्मी और पदाधिकारी की ही भीड़ देखी गई।

बीडीओ ने बताया कि संवाद कार्यक्रम में लोगों की शिकायत और सुझाव सामने आने पर दोनों ही स्थिति में लोगों को समाधान कर दिया गया है। उन्होंने बताया कि संवाद कार्यक्रम में लोगों के करीब दो दर्जन आवेदन मिले है।

मौके पर सीओ राजेंद्र कुमार राजीव, पीओ स्वतंत्र कुमार, प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी डॉक्टर जीके दिनकर, पशु चिकित्सा पदाधिकारी डॉक्टर प्रणव कुमार, बीसीओ रमेश कुमार, कृषि पदाधिकारी जयकुमार राम, कृषि समन्वयक प्रिंस पप्पू, मुखिया कुंदन यादव, पंचायत सचिव प्रकाश कुमार सहित सभी विभाग के कर्मी अपने अपने स्टॉल पर मौजूद देखे गए।

Comments (0)
Add Comment