भीषण आगजनी में लाखो की संपत्ति जलकर राख

मो ० मुजाहिद आलम@कुमारखंड,मधेपुरा

कुमारखंड प्रखंड के बैसाढ़ पंचायत स्थित  करूबेली गांव वार्ड 11 में मंगलवार को भीषण अग्निकांड की घटना में दस परिवार का एक दर्जन आवासीय घर कपड़ा बर्तन फर्नीचर दो लाख रूपया नगद समेत तीस लाख की संपत्ति जलकर राख हो गया।

बताया गया कि वार्ड ग्यारह में दिन के करीब दस बजे खाना बनाने के दौरान चूल्हा के चिंगारी से  गुंजन देवी का दो आवासीय घर दो लाख रूपया नगद , कपड़ा, फर्नीचर, आनाज़, बर्तन जबकि मसोमात सुदामा देवी का एक आवासीय घर अनाज,बर्तन, कपड़ा ,फर्नीचर का सामान वही अनमोल यादव का एक आवासीय घर बर्तन कपड़ा फर्नीचर का सामान जला। ताराचंद यादव, मोहल यादव, पिंटू यादव,मंटू यादव,उमेश यादव, मंगेश्वर यादव, गणेश यादव, दिलखुश कुमार यादव का एक-एक आवासीय घर घर में रखे आना आज बर्तन फर्नीचर का सामान का पूरा समेत चार लाख नगद तीस लाख की संपत्ति जलकर राख हो गया।

घटना की सूचना मिलते ही मुखिया रामचंद्र मंडल घटनास्थल पर पहुंच कर मामले का जायजा लिया। घटना की जानकारी सीओ को दिया । इस संबंध में अंचला अधिकारी शशि कुमार ने बताया जांच के लिए राजस्व कर्मचारी को भेजा गया है। जांच रिपोर्ट मिलते ही पीड़ित को जल्द सहायता राशि मुहैया कराया जाएगा।

Comments (0)
Add Comment