प्राइवेट स्कूल्स एंड चिल्ड्रन वेलफेयर एसोसिएशन की बैठक आयोजित

मोहम्मद ताहिर हुसैन बने गम्हरिया प्रखंड अध्यक्ष

राजीव कुमार@गम्हरिया,मधेपुरा

प्रखंड स्थित महात्मा गांधी पब्लिक स्कूल सूर्यगंज के प्रांगण में प्राइवेट स्कूल्स एंड चिल्ड्रन वेलफेयर एसोसिएशन की एक बैठक आयोजित की गई।बैठक की अध्यक्षता प्राइवेट स्कूल के जिला संयोजक चिरामणि प्रसाद यादव ने किया।

मौके पर प्रखंड इकाई के सभी पदाधिकारियों ने चुनाव प्रभारी चिरामणि प्रसाद यादव को अपना इस्तीफा सौंपा। तदोपरांत चुनाव की प्रक्रिया शुरू हुई। इसमें सर्वसम्मति से अध्यक्ष पद के लिए मोहम्मद ताहिर हुसैन को मनोनीत किया गया, वहीं उपाध्यक्ष के लिए भवानी सिंह, सचिव के लिए रमेश कुमार भारती, संगठन मंत्री के लिए अरविंद कुमार प्रभाकर, कोषाध्यक्ष के लिए चंद्र भूषण कुमार, प्रवक्ता के लिए पिंटू कुमार, संयुक्त सचिव के लिए अभिषेक कुमार और संरक्षक पद के लिए गंगाराम मेहता को मनोनीत किया गया।
मौके पर बिहार राज्य के संयुक्त सचिव अखिलेंद्र कुमार अनिल ने कहा संघ ही हमारी शक्ति है। जिला संयोजक चिरामणि प्रसाद यादव ने कहा प्रखंड के तमाम विद्यालयों को संघ के साथ चलना चाहिए। गम्हरिया प्रखंड के नव निर्वाचित संगठन मंत्री अरविंद कुमार प्रभाकर ने कहा संघ को अधिक से अधिक क्रियाशील बनाने में अहम भूमिका का निर्वहन करेंगे,उन्होंने कहा कि जो भी विद्यालय अभी भी संघ से नहीं जुड़े हैं वे जुड़ने का प्रयास करें। नवनिर्वाचित अध्यक्ष मोहम्मद ताहिर हुसैन ने कहा कि हम अपनी जिम्मेवारी और जिम्मेदारी पर हमेशा यकीन करते हैं, जहां तक संभव हो संघ को आगे बढ़ाने का कार्य करेंगे।वहीं नव निर्वाचित उपाध्यक्ष भवानी सिंह ने कहा प्रखंड के तमाम निजी विद्यालय के संचालकों को एकजुटता का परिचय देना चाहिए ताकि हमारी संघ में मजबूती दिखे बताया गया कि 32 विद्यालय संचालकों ने इस बैठक में आकर महत्वपूर्ण भूमिका अदा की है।
बैठक में मुख्य रूप से निजी विद्यालय संचालक बसंत कुमार, सिकंदर राणा, लाला सुरेंद्र, एस.एम.पब्लिक स्कूल के डायरेक्टर, कुमार अशोक,राजीव कुमार सहित अन्य उपस्थित थे।

Comments (0)
Add Comment