प्यार की दुश्मन बनी पुलिस, जेल में प्रेमी की हुई मौत

उदाकिशुनगंज,मधेपुरा/ अभी कुछ दिन पूर्व थाना क्षेत्र से शादी की नियत से फरार प्रेमी युगल को पुलिस ने सहरसा रेलवे स्टेशन पर से गिरफ्तार कर उदाकिशुनगंज थाना लाया। जहां अग्रेत्तर कारवाई कर बीते 25 अक्टूबर को पुलिस ने जेल भेज दिया था। लेकिन महज एक सप्ताह के अंदर ही जेल में प्रेमी सुटटो मंडल की मौत हो गई।जो संदेहास्पद प्रतीत होता है।

मृतक सिटटो मंडल में गले में रस्सी का दाग स्पष्ट दिखाई दे रहा है। अंदेशा लगाया जा रहा है कि जेल प्रशासन की लापरवाही के कारण सिटटो मंडल की मौत हो गई।मौत के बाद जेल प्रशासन ने परिजनों को मोबाइल से सूचना देकर इलाज के लिए स्थानीय पीएचसी लाया । जहां चिकित्सक ने सिटटो मंडल को मृत घोषित कर दिया। परिजनों का कहना है कि जेल के अंदर जेल प्रशासन द्वारा द्वारा सिटटो मंडल को मानसिक रूप से पड़ताड़ित कर मारने का आरोप लगाया है।

वहीं उदाकिशुनगंज जेल प्रशासन मृतक सिटटो मंडल के फांसी लगाकर जान गवाने की बात से साफ इंकार कर रही है। चूंकि जब जेल प्रशासन सिटटो मंडल को सरकारी एंबुलेंस बुलाकर जब जेल गार्ड के साथ पीएचसी भेजा तो चिकित्सक देखते ही मृत घोषित कर दिया। वहीं गले में रस्सी का दाग दिखाई दे रही है । 

समाचार लिखे जाने तक परिजन पीएचसी में जेल प्रशासन के विरुद्ध हंगामा कर रही थी ‌।शव को परिजन पीएचसी से उठाकर अस्पताल आगे रोड पर रखकर जाम कर दिया। हंगामा कर रहे लोगों का कहना था कि जेल के अंदर सिटटो मंडल की गला दबाकर हत्या कर दी गई है।

Comments (0)
Add Comment