गोलाबारी करते एक अपराधकर्मी को हथियार के साथ पुलिस ने किया गिरफ्तार 

राजीव कुमार

कोसी टाइम्स@गम्हरिया,मधेपुरा

गम्हरिया पुलिस के द्वारा बड़ी कार्रवाई की गई है। थाना अध्यक्ष विकास कुमार ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर बताया कि गम्हरिया थाना क्षेत्र अंतर्गत तरावे पुल के पास स्थित विनोद पोद्दार के ढाबा पर तीन अज्ञात युवक खाना खाने के बाद पैसे की लेनदेन को लेकर कहासुनी हो गया।कहासुनी के बाद अपराधकर्मी के द्वारा गोली फायर करने की सूचना प्राप्त हुई। सूचना प्राप्त होने के बाद तत्काल वरीय अधिकारियों को सूचना देते हुए पुलिस टीम गठित कर घटना स्थल पर पहुँचकर घटना की जानकारी लेने के उपरांत अपराधकर्मी के भागने की दिशा में घेराबंदी किया गया। टीम में शामिल पुलिस कर्मी के द्वारा काफी सतर्कता से घटना को कारित करने वाले एक अपराधकर्मी को घटना में प्रयुक्त एक देसी कट्टा एक जिंदा कारतूस एवं एक खोखा के साथ गिरफ्तार कर लिया गया। बताया गया कि अन्य दो अपराधकर्मी अधिक रात्रि तथा कच्ची संकीर्ण रास्ता का लाभ उठाते हुए भागने में सफल हो गया।

थाना अध्यक्ष ने बताया कि भागे अपराधकर्मी की पहचान कर ली गई है,जल्द ही उसे भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।पुलिस के द्वारा छापेमारी की जा रही है। इस संदर्भ में गम्हरिया थाना कांड संख्या दर्ज करते हुए गिरफ्तार अपराधकर्मी को जेल भेजा जा रहा है ।

थाना अध्यक्ष ने बताया कि गिरफ्तार किए गए अपराधकर्मी के द्वारा पूछताछ के क्रम में ढाबा पर गोलीबारी की घटना को स्वीकार करते हुए अन्य कांडों में भी अपनी संलिप्त स्वीकार किया है। थाना अध्यक्ष विकास कुमार ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर बताया कि गिरफ्तार किए गए अपराधी का आपराधिक इतिहास पुलिस खंगाल रही है जिनमें गम्हरिया में थाना में एक आर्म्स एक्ट का मामला दर्ज है जबकि सुपौल जिले के पिपरा थाना में दो आर्म्स एक्ट का मामला दर्ज है। बताया गया कि गिरफ्तार करने के लिए पुलिस टीम में गठित सदस्य पुलिस अवर निरीक्षक विकास कुमार अवधेश कुमार एवं थाना रिजर्व गार्ड के सिपाही को शामिल किया गया ।

थाना अध्यक्ष ने बताया कि गिरफ्तार अपराधकर्मी का नाम गोलू कुमार है जो सुपौल जिले के पिपरा थानाक्षेत्र के बसहा बिशनपुर गांव निवासी प्रवीण यादव का पुत्र है।

Comments (0)
Add Comment