एक देशी पिस्तौल, 6 खोखा,एक अपाचे बाइक के साथ 3 अपराधी को पुलिस ने किया गिरफ्तार 

👉लूट की बड़ी घटना की फिराक में थे तीनों अपराधी, पुलिस के हत्थे चढ़े  👉स्टेट हाईवे से गुज रहे वाहन चालकों ने तीनों अपराधी की दी जानकारी 

मो ० मुजाहिद आलम

कोसी टाइम्स@कुमारखंड,मधेपुरा

कुमारखंड थाना क्षेत्र के गढ़िया स्थित एसएच 91 पर नहर पुल पर बाइक पर बैठे तीन अपराधी को मंगलवार को सुबह करीब तीन बजे गुप्त सूचना पर लूट की घटना की फिराक में बैठे अपराधी की तलाशी के दौरान साथ से एक देशी पिस्तौल, 6 खोखा, एक अपाचे बाइक को जब्त कर तीनो अपराधी को गिरफ्तार कर पुलिस अभिरक्षा में मंगलवार को जेल भेज दिय

थानाध्यक्ष इंस्पेक्टर संजीव कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि रात्रि गश्ती के दौरान कुमारखंड चौक पर मंगलवार को अहले सुबह में सूचना मिली कि थाना क्षेत्र के विशनपुर और टिकुलिया की ओर से आने वाले वाहन चालकों को एक बाइक पर सवार तीन लोग हथियार के बल पर रोकने का प्रयास कर रहे है। वाहन को नहीं रोकने पर पीछा किया जा रहा है। थानाध्यक्ष संजीव कुमार, दरोगा दीनानाथ सिंह ,दरोगा गोपेंद्र कुमार सिंह के साथ पुलिस फोर्स के साथ टिकुलिया की ओर जाने के क्रम में गढ़िया स्थित एसएच 91 पर नहर पुल के समीप नहर पुल पर टीवीएस अपाचे बाइक पर काले रंग का कपड़ा पहने तीन युवक बैठा है।

थानाध्यक्ष ने पुलिस बल के सहयोग से बाइक पर बैठे तीनों युवक को दबोच लिया । गिरफ्तार युवक व श्रीनगर थाना क्षेत्र के इसराइन बेला पंचायत स्थित मधुबनी चौक निवासी राजु कुमार का तलाशी लेने के दौरान इनके पहने हुए पैंट के भीतर कमर के अन्दर खोंसा हुआ एक देशी पिस्तौल बरामद हुआ। पहने हुए पैंट के पाॅकेट से गोली का 2 खोखा बरामद हुआ। वहीं श्रीनगर थाना क्षेत्र के ही मधेली टोला निवासी ओमप्रकाश कुमार का तलाशी लेने पर इनके पैंट के पाकेट से गोली का 2 खोखा बरामद हुआ। जबकि श्रीनगर थाना क्षेत्र के मधेली टोला निवासी जीवन कुमार का तलाशी लेने पर इनके पैंट के पाकेट से  2 खोखा बरामद हुआ। पुलिस द्वारा जब्त की गई काले रंग का टीवीएस अपाचे बाइक भी पुलिस के द्वारा छानबीन करने पर चोरी का निकाला है।

थानाध्यक्ष संजीव कुमार ने पुष्टि करते हुए बताया कि गिरफ्तार अपराधी किसी बड़े अपराधिक घटना को अंजाम देने वाले थे। उक्त अपराधी पुलिस के हत्थे चढ़ गया।उन्होंन बताया कि गिरफ्तार उक्त तीनों अपराधी के विरुद्ध थाने में केस दर्ज कर तीनो अपराधी को पुलिस अभिरक्षा में जेल भेज दिया गया है ।

Comments (0)
Add Comment