कबड्डी लीग के लिए खिलाड़ियों का किया गया चयन

मधेपुरा/ बिहार पुरुष कबड्डी लीग में भागीदारी को लेकर मधेपुरा जिला कबड्डी संघ के तत्वाधान में रविवार को जिला मुख्यालय के बी पी मंडल इंडोर स्टेडियम मधेपुरा में चयन प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। चयन प्रतियोगिता का उद्घाटन मधेपुरा जिला कबड्डी संघ के उपाध्यक्ष सुमित कुमार आनंद ने खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर नारियल फोड़ कर किये ।

उपाध्यक्ष श्री आनंद ने कहा कि मधेपुरा में खिलाड़ियो के लिए सुविधाएं की कमी नहीं है आपके इसे संजो कर रखना है। खेल से शारीरिक मानसिक और बौद्धिक विकास होता है।प्रतियोगिता प्रभारी श्री अरुण कुमार के नेतृत्व में आयोजित चयन प्रतियोगिता में प्रदर्शन के आधार पर खिलाड़ियों का चयन किया गया। प्रभारी श्री कुमार ने कहा कि 40 खिलाड़ियों का चयन बेहतरीन प्रदर्शन के आधार पर किया गया है ।चयनित खिलाड़ी जुलाई माह में आयोजित बिहार कबड्डी लीग में भाग लेंगे ।बहुत जल्दी लीग प्रतियोगिता की तिथि की घोषणा की जाएगी ।

प्रतियोगिता में 17 से 22 वर्ष की उम्र के खिलाड़ियों ने भाग लिया। ट्रायल में मधेपुरा,सहरसा, सुपौल, कटिहार, पूर्णिया, अररिया एव किशनगंज के खिलाड़ीयों ने भाग लिया।

चयन प्रतियोगिता में मधेपुरा जिला कबड्डी संघ के सचिव रोशन कुमार,संयुक्त  सचिव  गौरीशंकर कुमार,रेफरी बोर्ड चेयरमैन गुलशन कुमार,सौरभ कुमार एवं निक्कू नीरज उपस्थित थे।

Comments (0)
Add Comment