पूर्णिया सांसद पप्पू यादव का नागरिक अभिनंदन समारोह में लोगों ने किया गर्म जोशी के साथ भव्य स्वागत

मो० मुजाहिद आलम

कोसी टाइम्स@कुमारखंड,मधेपुरा

कुमारखंड प्रखंड के आदर्श ग्राम खुर्दा में शुक्रवार को रात करीब दस बजे पूर्णिया के नव निर्वाचित सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव 4 माह बाद अपने पैतृक गांव पहुंचने पर स्थानीय लोगों ने सुभाष चंद्र बोस यूनिवर्सल स्कूल परिसर में नागरिक अभिनंदन समारोह आयोजित किया। सांसद पप्पू यादव का फूल माला, गुलदस्ता अंग वस्त्र भेंट कर भव्य स्वागत किया। युवाओं ने केवटगामा चौक पर से ही बैंड बाजे और आतिशबाजी के साथ पुष्प वर्षा कर स्वागत किया।

श्री यादव ने मौजूद कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा लोकसभा में आपकी ताकत के बदौलत पहुंचा हूं। यहां के लोगों की दुआ और आशीर्वाद के बदौलत चुनाव के समय हर घर में मेरे जितने के लिए प्रार्थना और दुआ कर रहे थे। एक तरफ देश के बड़े-बड़े पॉलीटिशियन ताकतवर लोग धन बल सबका इस्तेमाल किया। लेकिन आप तमाम लोगों की दुआ और आशीर्वाद के बदौलत चुनाव जीत कर संसद भवन पहुंचा हूं । उन्होंने कहा 6 माह के अंदर हर तरफ विकास का काम होगा। हर युवाओं को चेहरे पर खुशी होगा गांव को पक्की सड़क से जोड़ने का काम किया जाएगा।

श्रीं यादव ने कहा आप मेरे ईश्वर के समान है आप हमारे लाइफ लाइन है । आप लोगों की बदौलत ही देश का सेवा करने के लायक बनाया है। उन्होंने कहा शपथ लेने के बाद सबसे पहले हमारी मांग कोशि, सीमांचल के आजादी और विशेष पैकेज और के साथ-साथ है बिहार के लिए विशेष राज्य की दर्ज की मांग सदन में पहले दिन ही उठाने का काम किया हूं। हर युवाओं का आवाज सरकारों तक पहुंचाने का काम किया । अमीर गरीब जब न्याय के लिए एक कदम आगे बढ़ता है और अपनी खुशियों को ढूंढता है। एक ही उम्मीद जागती है जिसका नाम पप्पू यादव है। उन्होने सरकार पर भी तंज कसा है।

मौके पर  विनोद यादव, नूर आलम, सुशील यादव, कुंदन कुमार, मिथुन यादव, मनोज यादव, रतन यादव, नवीन कुमार, मोफिक आलम, राजीव बबलू, सिंटू कुमार, रणधीर कुमार, मिंटू कुमार सिंह, मुखिया तेज नारायण यादव, रामचंद्र मंडल, रणधीर यादव, अजय यादव मनोज यादव, मो ० गियास , सिराजउद्दीन, फारूक आलम, बाबुल आलम समेत हजारों की संख्या में लोग मौजूद थे।

Comments (0)
Add Comment