होली पर्व के मद्देनजर थाना में आयोजित की गई शांति समिति की बैठक

राजीव कुमार@गम्हरिया,मधेपुरा

होली पर्व के मद्देनजर विधि व्यवस्था नियंत्रण को लेकर जनप्रतिनिधियों एवं गणमान्य लोगों के साथ शनिवार को शांति समिति की बैठक आयोजित की गई। अंचलाधिकारी बुच्ची कुमारी की मौजूदगी में बैठक की अध्यक्षता थानाध्यक्ष त्रिलोकीनाथ शर्मा ने किया।

बैठक को संबोधित करते हुए थानाध्यक्ष त्रिलोकीनाथ शर्मा ने अपील करते हुए कहा की होली पर्व सादगी के साथ हर्सोल्लास एवं आपसी भाई चारे के साथ मनाएं।होली पर्व बुराई पर अच्छाई की जीत है इसलिए बुराई को मिटाने में सहयोग की अपेक्षा है।थानाध्यक्ष त्रिलोकीनाथ शर्मा ने कहा होली के दिन हुड़दंग करने वालों पर पुलिस की पैनी नजर रहेगी।तीसरी आँख से की भी हुड़दंगियों पर नजर रखी जाएगी।।हुड़दंग करने वाले बख्शे नहीं जाएंगे उनके ऊपर पुलिस कार्यवाही करेगी।

बैठक को संबोधित करते हुए अंचलाधिकारी बुच्ची कुमारी ने अपील करते हुए कहा कि शांति और आपसी सदभाव के साथ होली पर्व मनाएं स्थानीय प्रसाशन आपके साथ है।होली के दिन अश्लील गाने बजाने, डीजे बजाने पर पूर्ण रूपेण प्रतिबंध रहेगा।होली के दिन पुलिस सादे लिवास में हरेक चौक चौराहों पर घूमेगी।अश्लील गाने बजाने वाले एवं डीजे बजाने वाले पर पुलिस कार्यवाही करेगी।अंचलाधिकारी ने जनप्रतिनिधियों से अपील किया की विधि व्यवस्था में स्थानीय प्रसाशन की सहयोग करें, स्थानीय प्रसाशन आपके साथ है।बैठक में मौजूद जनप्रतिनिधियों एवं गणमान्य लोगों ने सहयोग देने की बात कही।

बैठक में मुख्य रूप से पंचायत समिति सदस्य पांडव कुमार, मनोज कुमार मेहता, पंचायत समिति सदस्य शिवेश कुमार सिंह, भेलवा के पूर्व सरपंच देवेंद्र यादव, प्रमोद यादव,प्रभुनारायण मेहता, सहित गम्हरिया थाना में पदस्थापित सभी पुलिस पदाधिकारी एवं सभी हल्के के चौकीदार मौजूद थे।

Comments (0)
Add Comment